श्यामकिशोर शर्मा- राजिम। छत्तीसगढ़ के राजिम में होलिका दहन की तैयारी जोर शोर से चल रही है। शहरों ओैर गांवों के चौक-चौराहों पर लकड़ी इकट्ठा कर होलिका जलाई जाएगी। इस मौके पर राजिम विधायक रोहित साहू गरीब बस्तियों में पहुंचे और बच्चों को मिठाई एवं पिचकारी भी बांटी और उनका हाल-चाल जाना। 

विधायक श्री साहू को अपने बीच पाकर देवार पारा सहित सतनामी पारा के लोगों ने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि, पहली बार हमारे मोहल्ले में कोई विधायक आया और हमारे साथ होली मना कर हमें सम्मान देकर गौरवान्वित किया। इस दौरान इन सभी जगहों में माताओं बहनों ने महतारी वंदन योजना की राशि एक हजार खाते में आने से खुशी जाहिर करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी सीएम विष्णुदेव साय और विधायक रोहित साहू के जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। 

मोहल्ले वासियों के साथ बातचीत करते विधायक रोहित साहू

वरिष्ठ जन भी रहे साथ

खास बात यह रही कि, समाज के सबसे उपेक्षित देवार पारा में युवतियां और महिलाएं अपने विधायक की मौजूदगी में नंगाड़े की थाप पर नाचते और गाते दिखे। विधायक रोहित साहू भी होली के रंग में रंग गए थे। विधायक के साथ जिला पंचायत सदस्य चंद्रशेखर साहू, महेश यादव, मंडल अध्यक्ष कमल सिन्हा, मनीष हरित, किशोर साहू, ओमप्रकाश आडिल, खुशी साहू, मधु नत्थानी, केशरी तंबोली सहित पार्टी के कार्यकर्ता और मोहल्लेवासी बड़ी संख्या में शामिल थे।