रायपुर। बीजेपी के फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम कमलेंद्र सिंह है और उसको राजधानी रायपुर के टिकरापारा से गिरफ्तार किया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी कमलेंद्र सिंह आईटी मार्केटिंग का काम करता है और टिकरापारा के संजय नगर में रहता है। बीते शनिवार 2 मार्च को कमलेंद्र ने उत्तरप्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर कॉल किया था। इस कॉल को ड्यूटी में तैनात एक हेड कॉन्स्टेबल ने उठाया था। कॉल पर आरोपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी। इस पर जब कांस्टेबल ने जब आरोपी से उसका नाम और पता पूछा तो उसने फोन काट दिया। जीके बाद तत्काल इसकी जानकारी उसने अपने आला-अफसरों को दी।

संजय नगर से पकड़ाया आरोपी 

जैसे ही इस बात की जानकारी सुरक्षा मुख्यालय को हुई तो हड़कंप मच गया। सुरक्षा में तैनात जवानों ने तत्काल इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करायी। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात नंबर को सर्विलांस के आधार पर आरोपी के लोकेशन की तस्दीक की। इस दौरान यूपी पुलिस को आरोपी का लोकेशन छत्तीसगढ़ रायपुर के टिकरापारा होना मिला। यूपी पुलिस छत्तीसगढ़ पहुंचकर रायपुर पुलिस की मदद से आरोपी कमलेंद्र को संजय नगर से धरदबोचा गया। आरोपी ने धमकी भरा कॉल किस मकसद से किया था। इस संबंध में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।