रायपुर- चुनाव से पहले राजधानी रायपुर में मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया है। यह रेली कलेक्टोरेट परिसर से शुरू होकर अनुपम गार्डन में समाप्त हुई है। कलेक्टर गौरव कुमार सिंह इस रैली में शामिल हुए हैं। उनके साथ बड़ी संख्या में आम लोग भी रैली में नजर आए है। अनुपम गार्डन में रैली में मौजूद लोगों ने शत-प्रतिशत मतदान देने का संकल्प किया है। 

1 अप्रैल को मुंगेली जिला मुख्यालय स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल में मतदाता रैली निकाली गई थी। जिसमें बड़ी संख्या में वरिष्ठ नागरिक, दिव्यांगजन और उभयलिंगी समुदाय के लोग शामिल हुए और शत-प्रतिशत मतदान देने का संकल्प किया था। इस दौरान कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल देव ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कलेक्टर ने 80 साल से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिक, दिव्यांगजन और उभयलिंगी समुदाय के लोगों को शाल और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। वहीं लोकसभा चुनाव के लिए शत-प्रतिशत मतदान देने की शपथ भी दिलाई गई है। 

ये रहे मौजूद 

सशक्त लोकतंत्र बनाने के लिए एसडीएम मुंगेली पार्वती पटेल, डिप्टी कलेक्टर अजय शतरंज, समाज कल्याण विभाग के उप संचालक शारदा जायसवाल सहित संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।