Logo
बजट को लेकर वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि, नए बजट के लिए रोड मैप तैयार किया जाएगा, क्योंकि कांग्रेस ने वित्तीय स्थिति को खोखला कर दिया है...

रायपुर- चुनाव से पहले वित्तमंत्री ओपी चौधरी बजट को लेकर लगातार बैठक करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में 13 जनवरी को मंत्रालय में विभाग के बजट को लेकर वरिष्ठ विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी और सभी मंत्रियों के साथ विभागवार चर्चा जारी है। जिसको लेकर वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि, कांग्रेस ने राज्य की वित्तीय स्थिति को खोखला कर दिया है। फिर भी हम 'मोदीजी की हर गारंटी' को पूरा कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य है कि, अगले डेढ़ साल में वित्तीय अनुशासन आए, ताकि कांग्रेस सरकार के दौरान जो गड़बड़ियां हुई हैं, उसमें जल्द से जल्द सुधार लाया जाए। 

'मोदी की गारंटी' के साथ रोड मैप पूरा होगा...

आपको बता दें, वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि, इस बार के नए बजट में छत्तीसगढ़ के भविष्य का रोड मैप तैयार होगा। भारत 2047 में विकसित बनने जा रहा है। इसलिए छत्तीसगढ़ कैसे विकसित बने, उसकी तैयारी करेंगे। 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी में छग का योगदान तय करेंगे। साथ ही कहा कि, 'मोदी की गारंटी' के तहत हर वादे को सीएम साय के नेतृत्व में पूरा करेंगे। 

पुरानी योजनाओं पर चल सकती है कैंची...

ओपी चौधरी ने पुरानी सरकार की योजनाओं को लेकर कहा कि, इस पर कैंची चल सकती है। कांग्रेस ने पिछले 5 साल में प्रदेश को खोखला बना दिया है। सिस्टम को हर जगह से बिगाड़ा है। ताकी नेताओं के जेब में पैसा पहुंचे, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को दिवालियापन के कगार पर धकेल दिया है। हम हर परिस्थिति का सामना करेंगे और वित्तीय सुप्रबंधन की नीति से 'मोदी की गारंटी' पूरी करेंगे।

5379487