प्रेम सोमवंशी- कोटा। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के कोटा में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति रातभर लाश के पास कमरे में बैठा रहा। सुबह बेटे ने जब दरवाजा खटखटाया तो आरोपी पिता ने हत्या की बात कबूल किया। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

दरअसल यह पूरी घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है। जहां के ग्राम कर्रा में घासीराम यादव अपनी पत्नी पुनीता यादव और बेटा कृष्णा, बहू, बच्चों सहित एक घर में रहता है। बीती रात सभी खाना खाकर सो गए थे। इसी बीच पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति रातभर लाश के पास कमरे में बैठा रहा। सुबह बेटे ने दरवाजा खटखटाया तो पिता ने खिड़की खोलकर बताया कि उसने उसकी माँ की हत्या कर दी है जिसकी लाश सोफे पर पड़ी है। जब बेटे कृष्णा ने खिड़की से यह नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए। 

इसे भी पढ़ें...पण्डो आदिवासियों की रहस्मय मौतें : रामचन्द्रपुर में थमा नहीं मौतों का सिलसिला

पुलिस की हिरासत में आरोपी 

कृष्णा ने अपने पिता से दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन उसके पिता ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। आरोपी ने बेटे को पुलिस को बुलाने के लिए कहा  तब बेटे ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है कि उसने आखिर अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है।