अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के बगीचा मुख्यमार्ग पर रविवार की सुबह करीब 3.30 बजे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कार से जा टकराई। इस हादसे में विश्रामपुर के कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि की मौत हो गई। वहीं पत्नी, बेटा और रिश्तेदार युवक घायल हो गए हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि, हादसा गहरे कोहरे के कारण हुआ होगा। घटना बगीचा थाना क्षेत्र की है। 

बताया जा रहा है कि, विश्रामपुर नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक-4 के कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि (44) अपने बेटे अभय के इलाज के लिए देर रात विश्रामपुर से जशपुर जाने के लिए कार से निकले थे। उनके साथ कार में पत्नी फुलकुंवर, बेटा अभय और रिश्तेदार युवक अरुण भी थे। कार को रवि खुद चला रहे थे। 

पार्षद गंगाराम रवि, सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई

कोहरे के कारण हुआ हादसा

सुबह करीब 3.30 बजे बगीचा से 5 किलोमीटर पहले मोड़ के पास गंगा राम रवि की कार पेड़ से जा टकराई। घने कोहरे के कारण वे मोड़ का अंदाजा नहीं लगा पाए और हादसे का शिकार हो गए। गंगाराम रवि को सीने में गहरी चोट आई इस वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं कार सवार अन्य लोग घायल हो गए हैं। सभी को एंबुलेंस के जरिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। 

बगीचा रोड पर पेड़ से अकराई कांग्रेस नेता की कार

खड़ा ट्रेलर का हुआ ब्रेक फेल, एटीएम में जा घुसी
वहीं भिलाई बीएसपी खुर्सीपार गेट के पास खड़ा ट्रेलर का ब्रेक फेल हो गया। ट्रेलर छोटा हाथी को ठोकते हुए एटीएम में जा घुसी। घटना खुर्सीपार थाना क्षेत्र की है। 

ब्रेक फेल होने के कारण अनियंत्रित हुआ ट्रेलर

पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, पांच घायल 
इधर, बलौदाबाजार में गिरौधपुरी धाम जा रहे मालवाहक गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि, पांच लोग पिकअप में सवार होकर भिलाई से गिरौधपुरी धाम जा रहे थे। इस दौरान वे हादसे का शिकार हो गए। 

मालवाहक गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी