अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में युवा कांग्रेस के नेता की गुंडागर्दी सामने आई है। जहां फ्लेक्स बैनर उतरने से युवा कांग्रेस के नेता शुभम जयसवाल और उनके भाई अनिकेत गुप्ता इस कदर नाराज हुए कि, उन्होंने ने पहले तो अपहरण किया और फिर ले जाकर जमकर मारपीट की। आरोपियों ने अंकित तिवारी और अमित तिवारी को खूब पीटा और उनकी कार में भी तोड़फोड़ की है। इस वारदात के बाद दोनों पीड़ित थाने पहुंचे और FIR दर्ज करवाई। 

आरोपी शुभम जायसवाल  

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पीड़ित ने बताया कि, मैंने अपने मित्र गौरव चतुर्वेदी का जन्म दिन का पोस्टर लगवाने के लिए गांधी चौक के पास गया था। जहां होर्डिंग मे शुभम जायसवाल का जन्म दिन का बधाई वाला पोस्टर लगा हुआ था। तभी मैंने उसी के उपर अपने मित्र गौरव चतुर्वेदी का जन्म दिन बधाई वाला पोस्टर लगवा दिया। तभी शुभम जायसवाल, अनिकेत गुप्ता और उसके अन्य साथी वहां आये और मुझे बोलने लगे कि, तुम हमारे पोस्टर के उपर पोस्टर क्यो लगाये हो? यह कहते वे हुये मुझे मां बहन की गंदी गंदी गाली देने लगे और मारपीट करने लगे। इसके बाद वे मुझे जबरन मेरी कार में बिठाकर ले गए और मेरे साथ जमकर मारपीट की और मेरी कार में तोड़फोड़ की है। 

NSUI का जिलाध्यक्ष डबल मर्डर में गिरफ्तार 

उल्लेखनीय है कि, बीते दिनों सूरजपुर हत्याकांड में पुलिस ने NSUI जिलाध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी को गिरफ्तार किया है। बुधवार को सरगुजा रेंज के आईजी अंकित गर्ग ने पत्रकार को बताया कि, इस डबल मर्डर में कुलदीप साहू के साथ सूरजपुर जिले का वर्तमान एनएसयूआई जिलाध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी सहित अन्य 3 लोग शामिल थे। 

इसे भी पढ़ें... विधायक रेणुका सिंह की पहल: 6 गांवों को मिलाकर बनाया नया राजस्व निरीक्षक मंडल, ग्रामीणों में खुशी

घर में घुसकर की थी हत्या 

उल्लेखनीय है कि, बीते 13 अक्टूबर की रात आरोपी कुलदीप साहू ने आरक्षक घनश्याम सोनवानी पर पुराने बस स्टैण्ड में कड़ाही का खौलता तेल फेंककर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तत्काल थाने से सूचना दी गई। जिसके बाद प्रधान आरक्षक तालिब शेख, उदय सिंह व अन्य पुलिसकर्मी पुराना बस स्टैण्ड और आसपास आरोपियों की पतासाजी कर रहे थे। इसी बीच आरोपी कुलदीप साहू अपने साथियों के साथ रात्रि करीब 10 बजे पुलिसकर्मियों को स्वीफ्ट डिजायर कार से कुचलने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने कार का पीछा किया, लेकिन आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं पाई।