Logo
दिल्ली के जैतपुर इलाके से एक शख्स ने अपना वंश चलाने के लिए 11 माह के बच्चे को अगवा कर लिया। इसके बाद आरोपी की पत्नी खुद बच्चे को लेकर पुलिस के पास पहुंच गई।

Delhi: दिल्ली के जैतपुर इलाके से बुधवार रात करीब 8.34 बजे अगवा किया गया 11 महीने का मासूम बच्चा पुलिस ने सकुशल परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अपहरण करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे को उस वक्त अगवा किया गया था जब बच्चे की मां अपने ब्यूटी पार्लर में थी और बच्चा सड़क पर अपनी बहन के साथ खड़ा था।

वंश चलाने के लिए बच्चे को अगवा किया

इस दौरान वहां एक बाइक सवार शख्स आया और बच्चे को लेकर फरार हो गया था। आरोपी की पहचान जैतपुर निवासी नवीन मिश्रा के तौर पर की गई है। पूछताछ में उसने बताया कि उसका बेटा नहीं था। वंश चलाने के लिए बच्चे को अगवा किया था। बच्चे को आरोपी की पत्नी ही थाने लेकर पहुंची थी।

जैतपुर इलाके से किया अगवा

डीसीपी राजेश देव के अनुसार, बच्चे की मां रश्मि जैतपुर में नाला रोड पर ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। वह दो बच्चों की मां हैं। उनका 11 महीने का बेटा बुधवार रात काफी रो रहा था। इस कारण उन्होंने बेटी को बच्चा देकर कुछ समय के लिए ब्यूटी पार्लर के बाहर भेज दिया। कुछ देर बाद उनकी बेटी आई और बताया कि कोई मोटरसाइकिल सवार उसके भाई का अपहरण कर फरार हो गया है।

आरोपी की पत्नी बच्चे को लेकर पहुंची थाने

डीसीपी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम सीसीटीवी फुटेज की छानबीन में लग गई, जबकि दूसरी टीम ने अन्य माध्यमों से आरोपी के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। मोटरसाइकिल के पंजीकृत नंबर के आधार पर पता चला कि मोटरसाइकिल कंचन मिश्रा के नाम पर है। इसी बीच गुरुवार सुबह करीब 10:40 बजे कंचन मिश्रा नामक एक महिला जैतपुर थाने बच्चे के साथ पहुंची और उसने बताया कि उसके पति नवीन मिश्रा ने बच्चे को अगवा किया था। बाद में पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नोएडा स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता है।

5379487