Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में पैसे के विवाद को लेकर पांच लोगों ने 22 वर्षीय एक युवक को गुरुवार की रात गोली मार दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू की, जिसके बाद आरोपियों की पहचान फरमान, फाजिल, प्रिंस, फैजल और वाहिद के रूप में की गई। ये सभी पेशे से स्क्रैप डीलर हैं, जिनकी उम्र करीब 18 से 21 साल के बीच की है।

ये हैं पूरा मामला 

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे के आसपास हुई, जब आरोपियों के एक समूह ने शास्त्री पार्क में पैसे को लेकर शारुख को घेर लिया था। आगे उन्होंने बताया कि आरोपियों के समूह की शारुख के साथ बहस हुई थी, जिसके बाद आरोपी फरमान ने उसके दाहिने पेट के निचले हिस्से में गोली मार दी।

इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद पांचों आरोपी फरार हो गए। लेकिन कुछ देर बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शारुख को गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। इस मामले में शारुख की शिकायत के आधार पर पांचों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

शाहरुख पर आपराधिक मामले दर्ज 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शारुख, जो स्क्रैप डीलर के रूप में काम करता है, उसके खिलाफ स्नैचिंग, डकैती और आर्म्स एक्ट सहित 13 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने कहा कि फिलहाल आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। आगे की जांच जारी है।