Logo
Noida Crime News: नोएडा के गौतमबुद्ध नगर के थाना रबुपुरा क्षेत्र के खेत में तीन साल की बच्ची गंभीर हालत में मिली। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Noida Crime News: दिल्ली से सटे नोएडा के गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा क्षेत्र के खेत में बीते गुरुवार को तीन साल की बच्ची गंभीर हालत में मिली। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नोएडा पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची के साथ अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किए जाने की आशंका है। आगे उन्होंने बताया कि बच्ची की पहचान कर ली गई है, जो एक मजदूर की बेटी है।   

पुलिस और आरोपियों के बीच हुई मुठभेड़ 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब हमारी टीम आरोपियों को पकड़ने की, तो वह वहां से भागने लगे। इस दौरान पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। तभी एक आरोपी के पैर में गोली लग गई और आरोपी घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है। 

आरोपी बोला- गलती हो गई है, अब ऐसा कभी नहीं करेंगे

बता दें कि नोएडा में कल एक तीन साल की बच्ची के खेत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने घायल आरोपियों के पास एक अवैध तमंचा बरामद किया है। नोएडा पुलिस इस मामले में आगे की जांच करने में लगी हुई है। पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है, वह कह रहे हैं कि गलती हो गई है, अब ऐसा कभी नहीं करेंगे। 

20 हजार का इनाम था घोषित

बीते कुछ दिनों पहले रोहिणी जिले के स्पेशल स्टाफ ने मासूम को अगवा कर दुष्कर्म के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम बंटी शर्मा निवासी गांव उदयपुरिया, जिला बारा, राजस्थान और बंटी सैनी उर्फ माली उर्फ कुलदीप निवासी गांव नरोली, तहसील सपोटा, जिला करोली, राजस्थान है।

5379487