Murder In Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके में संत रविदास गली में 8 वीं क्लास के छात्र की हत्या कर दी गई थी। वहीं, पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश कर दिया है। मृतक सागर की नाक से खून बह रहा था और शरीर पर चोट के कई निशान मिले थे। इस मामले में स्कूल के ही छात्र पर हत्या का आरोप लगा था। आरोप था कि मारपीट के बाद हत्या को अंजाम दिया गया था। 

पुलिस ने छात्र को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि वह 12 साल के लड़के ने 14 साल के एक छात्र की हत्या कर दी गई थी। दोनों छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते थे। छात्र ने हत्या की घटना को स्कूल के बाहर अंजाम दिया था। दोनों के बीच मामूली बात पर झगड़ा शुरू हो गया था। 

स्कूल के बाहर हुआ था झगड़ा 

पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र गौतम विहार दिल्ली का रहने वाला है। उसकी उम्र 12 साल है और कक्षा 6 में पढ़ रहा था। दोनों छात्रों के बीच स्कूल के बाद किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। मारपीट में पीड़ित को चोटें आईं और उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में जांच की जा रही है। 

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

पुलिस  अधिकारी ने आगे बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम से जांच कराई गई। घटनास्थल पर खून के कई निशान मिले थे। स्कूल से छुट्टी के बाद घर पर लौटते समय छात्रों के बीच मारपीट हुई। इस मारपीट में आठवीं क्लास के छात्र की हत्या कर दी गई। अधिकारी ने आगे कहा कि इस पूरे मामले की जांच की गई, जिसके बाद छात्र को पुलिस ने पकड़ लिया है।