Logo
Fire Incident in Ghaziabad: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोहन नगर में स्थि पीवीसी पैनल फैक्ट्री में रविवार शाम भीषण आग लग गई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Fire Incident in Ghaziabad: गाजियाबाद स्थित पीवीसी पैनल फैक्ट्री में रविवार शाम भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही आग बुझाने में करीब एक दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू हुआ। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में लाखों नुकसान हो गया है, हालांकि इस हादसे में किसी भी हताहत होने की खबर है। 

दरअसल, गाजियाबाद के मोहन नगर इलाके की एक इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री में आग लगी थी। इस फैक्ट्री में पीवीसी पैनल की पैकेजिंग चल रही थी। पीवीसी की वजह से आग पूरी फैक्ट्री में तेजी से फैल गई। फैक्ट्री में रखे सभी सामान को चपेट में ले लिया।

फायर सर्विस अधिकारी ने दी जानकारी 

फायर सर्विस अधिकारी ने बताया कि आग किन कारणों से लगी है, इसका पता नहीं चल पाया है। जल्द ही आग लगने के पीछे की वजह का पता लगाया जाएगा और मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही यह भी पता करने की कोशिश की जाएगी कि फैक्ट्री में आग बुझाने के इंतजाम पूरे थे या नहीं।

5379487