Logo
Delhi Murder: दिल्ली के तिमारपुर इलाके में हत्या की घटना का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली में हत्या करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। हाल ही में उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में शराब पीने के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद एक व्यक्ति ने दो लोगों को ईंट से मारकर घायल कर दिया। जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पूछताछ के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। 

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी 

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात तिमारपुर थाने के इलाके में दो पक्षों के बीच झगड़ा होने की सूचना मिली थी। घटना में एक शख्स ने रमेश और सनी नाम के व्यक्ति पर ईंट से हमला कर लिया था। हमले के बाद रमेश के सिर पर कई गंभीर चोट आई थी, जिसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, हादसे में घायल सनी ने बताया है कि उनका झगड़ा पास की झुग्गी में रहने वाले व्यक्ति राज से हुआ था। घटना में गंभीर चोट आने से रमेश जमीन पर गिर गया था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में घायल सनी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। छानबीन के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह शराब के नशे में था, तभी उसकी रमेश और सनी से कहासुनी हो गई थी। फिर उसने रमेश के सिर पर ईंट मारकर वार कर दिया और वो घायल होकर नीचे गिर पड़ा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही, मामले में आगे की कार्रवाई लगातार जारी है। 

5379487