Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सदर बाजार में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर चोर की पहचान कर तुरंत दबोच लिया।

पुलिस ने आरोपी के पास से एक सोने की चेन, एक सोना का हार, चार जोड़ी चांदी की पायल, एक चांदी का कमरबंद, एक चांदी का मांग टीका और एक चांदी का घंटी बरामद की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ चेन स्नैचिंग और घर में चोरी  के 6 मामलों में शामिल होने का अपराधिक इतिहास है। 

अच्छा जीवन जीने के मकसद से शुरू की चोरी 

पुलिस ने बताया कि जिस आरोपी को हमने गिरफ्तार किया है, वह अनपढ़ है और नशे का आदी भी है। उसने आसानी से पैसा कमाने और नशा करने के साथ-साथ अच्छा जीवन जीने के लिए अपराध करना शुरू किया। 4 फरवरी को हमें सदर बाजार की गली इमली वाली में चोरी होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे और मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। 

सीसीटीवी फुटेज से मिला आरोपी 

इस मामले में जब दिल्ली पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की, तो घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की गई। जिसके बाद रितिक उर्फ आशू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे बारा टूटी चौक सदर बाजार के पास से पकड़ा है, जहां पर वह ये सभी सामान बेचने के लिए जा रहा था।