Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के पंजाबी बाग में सड़क पार करते समय एक महिला और उसके दो साल के बेटे को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार को भी चोटें लगी हैं।

Delhi Crime News: पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में हुए सड़क हादसे में एक महिला और उसके छोटे बच्चे की मौत हो गई। जबकि एक शख्स घायल हो गया। मृतक महिला की पहचान सीमा के रूप में हुई है। वह मादीपुर की रहने वाली थी।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि सोमवार को पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग में सड़क पार करते समय एक महिला और उसके दो साल के बेटे की मोटरसाइकिल से टकरा जाने से मौत हो गई। जब उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो 32 वर्षीय सीमा और उसके 2 साल के बेटे दक्ष को अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, मोटरसाइकिल ने नियंत्रण खो दिया था और मां-बेटे को टक्कर मारने से पहले एक अन्य दोपहिया वाहन से टकरा गई थी। घायल मोटरसाइकिल चालक प्रशांत श्रीवास्तव का इलाज महाराजा अग्रसेन अस्पताल में चल रहा है। 

डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि शाम करीब 6.45 बजे दुर्घटना के दौरान महिला का सिर जमीन पर टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला की गोद में सवार बच्चा हवा में जाकर उछल गया और नीचे जाकर गिर गया। पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, जो रोहतक रोड पर मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास था और वहां एक मोटरसाइकिल पड़ी हुई थी। 

ये भी पढ़ें:-Delhi Crime News: शाहदरा में दंपति ने किया लूट का विरोध, तो महिला बदमाश ने की जमकर पिटाई

दिल्ली पुलिस में तैनात दो इंस्पेक्टर की मौत

बीती रात कुंडली बॉर्डर के पास दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। दोनों पुलिसकर्मी कार से जा रहे थे, तभी कार की ट्रक से टक्कर हो गई। पुलिस का कहना है कि यह घटना बीती रात 11 बजे हुई। घटना में मरने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान उत्तरी पश्चिमी जिले के स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात एटीओ इंस्पेक्टर रणवीर के रूप में हुई है। ये दोनों प्राइवेट कार से सोनीपत में अपने घर लौट रहे थे। हरियाणा पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने बताया कि बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

CH Govt hbm ad
5379487