Delhi Excise Policy case: दिल्ली शराब नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने तिहाड़ जेल में मंगलवार यानी 25 जून को दिल्ली के सीएम से पूछताछ की और शराब नीति मामले में उनके बयान दर्ज किए। सीबीआई की पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला था। आप ने बीजेपी पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ी साजिश का आरोप लगाया था। बीजेपी ने आप के आरोपों पर पलटवार किया है।

केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी की साजिश- आप

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की पूरी संभावना है। इससे पहले केंद्र की बीजेपी सरकार ने सीबीआई के साथ मिलकर उनके खिलाफ झूठा मुकदमा तैयार करके गिरफ्तार करने की साजिश रची है। उन्होंने कहा कि पूरा देश बीजेपी और केंद्र सरकार का अत्याचार और अन्याय देख रहा है।

बीजेपी ने किया पलटवार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में सीबीआई की पूछताछ पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीबीआई इस मामले में अरविंद केजरीवाल से पहले भी पूछताछ कर चुकी है। मनीष सिसोदिया को भी सीबीआई ने इसी मामले में गिरफ्तार किया है।

उन्होंने कहा कि सौरभ भारद्वाज, आतिशी और संजय सिंह को कांग्रेस से सवाल पूछना चाहिए, क्योंकि जिस मामले पर सीबीआई काम कर रही है, वह कांग्रेस ने ही दर्ज कराया था। उन्हें राहुल गांधी से पूछना चाहिए कि जब उन्होंने चुनाव के लिए गठबंधन किया था, तब उन्होंने अपनी शिकायत वापस क्यों नहीं ली?

अरविंद केजरीवाल पर सीबीआई का शिकंजा

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने तिहाड़ जेल में मंगलवार को अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए थे। बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से भी झटका लगा। दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी जमानत पर रोक लगाने का फैसला बरकरार रखा है।