AAP Councillor Ramchandra Kidnap: दिल्ली में 4 सितंबर को वार्ड समिति का चुनाव होने वाला है। इसको लेकर जबरदस्त पॉलिटिक्स देखने को मिल रहा है। चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले आम आदमी पार्टी के 5 पार्षदों ने बीजेपी दामन थाम लिया था, इसके 2 दिन बाद ही बीजेपी में शामिल हुए आप पार्षद रामचंद्र ने AAP में वापस आने का फैसला कर लिया। अब खबर आ रही है कि आज यानी 1 सितंबर को रामचंद्र का अपहरण हो गया है, यह दावा किसी और ने नहीं खुद उनके बेटे ने किया है।

रामचंद्र ने आप में वापसी करते हुए क्या कहा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी और आप दोनों वॉर्ड समिति चुनाव को लेकर आमने-सामने हैं। इस चुनाव को जीतने के लिए दोनों पार्टियां हर संभव कोशिश कर रही है, इसी कारण से बीजेपी ने आप के 5 पार्षदों को अपने पाले में ले लिया था, लेकिन बाद में उनमें से एक पार्षद रामचंद्र ने फिर से घर वापसी करते हुए आप में जाने का फैसला कर लिया था। उन्होंने आप में वापसी करते हुए कहा था कि बीजेपी में जाना मेरी भूल थी, अब मैं जिंदगी भर आप के साथ रहूंगा। इसके बाद आज रामचंद्र के बेटे ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पिता के किडनैप होने की बात कही है।

रामचंद्र के बेटे ने वीडियो शेयर कर ये कहा

उन्होंने वीडियो में कहा कि आज यानी 1 सितंबर को बवाना से पूर्व बीजेपी पार्षद नारायण सिंह ने मेरे पिता को फोन किया और कहा कि मैं आपके घर के नीचे हूं, आइए आपसे मिलना है। मेरे पिता जैसे ही नीचे गए पता चला, बीजेपी पार्षद के साथ 4-5 लोग और थे, सभी ने मेरे पिता के साथ जोर जबरदस्ती की और ईडी-सीबीआई की धमकी देते हुए गाड़ी में बिठाकर ले गए। बीजेपी ने धमकी दी है कि आपको सड़ा दूंगा। वे मेरे पिताजी को कहां लेकर गए हैं अभी मुझे कुछ नहीं पता, मैं अपने पिता को ढूंढने जा रहा हूं।

'रामचंद्र को धमकाकर किया अपहरण'

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि देश की राजधानी में BJP की खुलेआम गुंडागर्दी पार्षद रामचंद्र को धमका कर उनका अपहरण कर लिया गया है। उनको ED-CBI लगाकर बदनाम करने की धमकी दी गई है। सुनिए उनके बेटे आकाश को, उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है। ये दिल्ली में आखिर क्या हो रहा है। 

ये भी पढ़ें:- आप के 'राम'चंद्र ने बीजेपी को दिया धोखा: 2 दिन पहले भाजपा में हुए थे शामिल, अब कहा- केजरीवाल के लिए काम करूंगा