Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और ईडी के बीच शुरु हुई जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। आम पार्टी से जुड़े नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर आप के नेता लगातार बीजेपी और ईडी पर हमलावर हैं। इस बीच दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने आज बुधवार को फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी पर कई आरोप लगाए हैं। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि केंद्र सरकार की फेवरेट जांच एजेंसी ईडी ने कल मंगलवार को आम आदमी पार्टी से जुड़े नेताओं के घर पर छापेमारी की, जिसमें सीएम केजरीवाल के पीए घर पर 16 घंटे तक छापेमारी चली। वहीं, आप के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर पर ईडी ने 18 घंटे तक कार्रवाई की। 

आप नेताओं के घर 16 घंटे चली छापेमारी 

आतिशी ने कहा कि 16 से 18 घंटे की छापेमारी के दौरान ईडी ने एनडी गुप्ता और सीएम केजरीवाल के पीए घर में कोई भी तलाशी नहीं ली। किसी कमरे के अंदर घुस कर नहीं देखा और न ही कोई पूछताछ, कोई कागजी कार्रवाई भी नहीं की। ईडी ने ये भी नहीं बताया की किस जांच के सिलसिले में छापेमारी करने के लिए अधिकारी आप नेताओं के घर पर पहुंचे हैं। आतिशी ने कहा कि इतिहास में पहली बार होगा की किसी के यहां छापेमारी की गई, लेकिन लिखित में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि किस मामले को लेकर ये छापेमारी चल रही है।

बीजेपी  पर जमकर बरसीं आतिशी

आतिशी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये छापेमारी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कमजोर करने के लिए की जा रही है। बीजेपी को पता है कि अगर उन्हें चैलेंज करने वाले कोई एक नेता और कोई पार्टी है तो वो है आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल। इसलिए बीजेपी और पीएम मोदी, आम आदमी पार्टी से घबरा गई है। बीजेपी ने सारे काम को छोड़कर ईडी को सिर्फ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचने के काम लगा दिया है। 

आतिशी ने ईडी पर उठाए सवाल 

आतिशी ने कहा कि बीजेपी पहले ये तय करती है कि आप के किस नेता को जेल में डालना है। उसके बाद ये तय किया जाता है कि किस मामले के तहत जेल में डालना है। इसके बाद छापेमारी कर आप नेताओं के खिलाफ झूठी साजिश रजी जाती है और आप नेताओं को जेल में डाल दिया जाता है। आप नेता ने कहा कि भाजपा अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं। अब उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि बिना किसी मामले या ईसीआईआर के छापे मारे जा रहे हैं। क्या यह प्रमुख जांच एजेंसी है? आज, ईडी का इस्तेमाल केवल उनके (भाजपा) राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को खत्म करने के लिए किया जा रहा है और अरविंद केजरीवाल इस सूची में नंबर एक पर है। 

ये भी पढ़ें:- AAP के कई नेताओं के आवास पर ED की छापामारी, आतिशी बोली- आप को डराने की कोशिश की जा रही

मंगलवार को भी की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

बता दें कि इससे पहले बीते दिन मंगलवार को भी ईडी के खिलाफ आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने तथा कथित आबकारी घोटाले के मामले में ईडी पर सुबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज से ऑडियो हटाने का आरोप लगाया था। आतिशी ने कहा था कि बिना ऑडियो के गवाहों के बयान सही व गलत होने के साथ-साथ उनकी गवाही से मेल खाने पर सवाल उठेगा। आतिशी के इस बयानों के बाद ईडी का पक्ष सामने आया था, जिसमें कहा था कि अफवाह फैलाने वालों पर एक्शन लिया जाएगा। लेकिन, आप नेता ने स्पष्ट करते हुए फिर से कहा है कि हम डरने वाले नहीं हैं। बता दें कि बीते दिन 6 फरवरी को दिल्ली में AAP नेताओं और उनसे जुड़े लोगों के करीब 10 ठिकानों पर जांच एजेंसी ईडी ने छापेमारी की थी, जिसके बाद से दिल्ली की सियासत उफान पर है।