Logo
Delhi News: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने दावा किया है कि कल 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में ईडी को लेकर बड़ा खुलासा करेंगी।

Delhi News: राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और जांच एजेंसी को लेकर छिड़ा घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, इस बीच दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि ईडी को लेकर कल मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करेंगी। इस दौरान उन्होंने बड़े खुलासा करने का दावा किया है। उनके इस ऐलान के बाद से कयासों का दौर शुरु हो गया है।

ये भी पढ़ें:- चंपई सोरेन के फ्लोर टेस्ट में पास होने के बाद BJP पर बरसे सौरभ भारद्वाज, बोले- 'केंद्र सरकार खिसिया गई'

गौरतलब है कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को अब तक पांच समन जारी कर चुकी है। लेकिन सीएम केजरीवाल लगातार ईडी पर गैर कानूनी समन का आरोप लगाते हुए किसी भी समन पर ईडी के सामने पेश नहीं हुए। अब बीते दिनों सीएम केजरीवाल के खिलाफ ईडी कोर्ट के पास पहुंची है। ऐसे में आप नेता आतिशी के द्वारा किया गया इस पोस्ट ने मामले में नया मोड़ ला दिया है। हालांकि अब देखना ये होगी की आतिशी कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ईडी के खिलाफ क्या खुलासा करती हैं। 

5379487