Aapka Vidhayak Aapke Dwar Campaign: राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने में अब छह महीने का ही समय रह गया है। ऐसे में लगातार दो बार से दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली सरकार ने हैट्रिक लगाने के लिए अपनी कमर अभी से कस ली है। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर नेताओं की एक अहम बैठक हुई, जिसमें पार्टी के सभी प्रमुख नेता शामिल हुए।

'आपका विधायक-आपके द्वार' कैंपेन का ऐलान

मनीष सिसोदिया के घर पर हुई इस बैठक में दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक के बाद आम आदमी पार्टी ने एक सितंबर से दिल्ली में 'आपका विधायक आपके द्वार' कैंपेन को शुरू करने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी आप नेता संदीप पाठक ने दी।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि 'आपके विधायक-आपके द्वार' कैंपेन के तहत हमारे विधायक अपने-अपने क्षेत्र के अंदर मंडल और बूथ स्तर पर सभाएं करेंगे। इसके साथ ही विधायक अपने काम पर चर्चा करेंगे। इस दौरान भाजपा द्वारा दिल्ली की जनता के साथ किए जा रहे षड़यंत्र को भी उजागर करेंगे। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इससे पहले भी चुनाव के समय इस कैंपन को चलाया था और इससे पार्टी को लाभ भी मिला था। अब देखना होगा कि इस बार ये कैंपन पार्टी के लिए कितना लाभकारी साबित होता है।

मनीष सिसोदिया ने संभाला मोर्चा

दिल्ली शराब घोटाले मामले में पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में थोड़ी जान जरूर आई है। सिसोदिया ने भी पार्टी की कमान हाथ में लेते हुए चुनावों की तैयारी तेज कर दी है। सिसोदिया दिल्ली की सभी 70 विधानसभा में पदयात्रा कर रहे हैं। उनकी यह यात्रा को अभी भी जारी है।