Logo
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को देखते हुए जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है। अरविंद केजरीवाल ने जनता के नाम एक पत्र लिखकर बताया कि उन्हें जेल में क्या जाना पड़ा।

AAP Launches Jan Sampark Campaign: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है। अरविंद केजरीवाल ने जनता के नाम एक पत्र लिखकर बताया कि उन्हें जेल में क्या जाना पड़ा।

आप ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि दिल्ली में भाजपा जीत गई तो मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त बस सफर जैसी सुविधाओं को बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने ने कहा कि उनके जेल जाने को लेकर जनता के मन में कई सवाल हैं और उनका जवाब देने के लिए उन्होंने दिल्लीवालों के नाम लेटर लिखा है।

अरविंद केजरीवाल ने लिखा जनता के नाम पत्र

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 29 अक्टूबर तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इस पत्र को घर-घर पहुंचाएंगे। उन्हें जेल इसलिए जाना पड़ा, क्योंकि उन्होंने वो सुविधाएं दीं जो देश के 22 भाजपा शासित राज्यों में नहीं दी गई।

इस दौरान उन्होंने जनता के नाम अपना ये पत्र पढ़कर भी सुनाया। उन्होंने कहा कि पंजाब में हमारी जीत के बाद इनको लगने लगा कि जल्दी दिल्ली में काम नहीं रोके गए, तो इनकी दुकान बंद हो जाएगी। पूरे देश में 'आप' फैल जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि पहले तो एलजी के जरिए काम रुकवाने की कोशिश की गई और जब उन्होंने ऐसा नहीं होने दिया तो गिरफ्तार कर लिया गया।

केजरीवाल ने कहा कि अब इन्होंने एक और प्लान बनाया है किसी तरह दिल्ली की सत्ता हासिल करो। काम कराने के लिए नहीं, दिल्ली के काम रोकने के लिए ताकि गुजरात, यूपी की जनता ना पूछे। अगर आपने इन्हें दिल्ली में जितवा दिया तो ये सारे काम रोक देंगे। मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त दवा-टेस्ट, फ्री इलाज बंद कर दिए जाएंगे। फ्री पानी बंद कर दिया जाएगा। महिलाओं का मुफ्त सफर बंद कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला: कच्ची कॉलोनियों में बिजली मीटर के लिए NOC की जरूरत नहीं, CM आतिशी ने किया ऐलान

उन्होंने कहा कि दिल्ली के कामों और आपको मिल रही सुविधाओं को आप अपने वोट की ताकत से बचा सकते हो। मुझे भरोसा है कि हम सब मिलकर भाजपा की हर साजिश को वोट की ताकत से हराएंगे। आपके वोट के समर्थन से मैं फिर मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभालूंगा और पहले की तरह सारे काम कराऊंगा।

5379487