Logo
आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए 'केजरीवाल वापस आएंगे' (Kejriwal aayenge) अभियान शुरू कर दिया है।

Delhi Assembly Election : दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) की तैयारी शुरू कर दी है। आप नेताओं ने गुरुवार को 'केजरीवाल वापस आएंगे' (Kejriwal aayenge) अभियान शुरू कर दिया है। आप का दावा है कि दिल्ली की जनता को पूरा भरोसा है कि केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे और राजधानी में जो काम अधूरे हैं, उन सभी कामों को पूरा करेंगे। 

दरअसल, दिलल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े सीबीआई केस में तिहाड़ जेल में बंद है। केजरीवाल की जमानत याचिका बार-बार खारिज हो रही है। जिसके चलते आम आदमी पार्टी के नेता केंद्र की बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं और इसे बीजेपी की तानाशाही बता रहे हैं।

आप नेताओं का आरोप है कि बीजेपी के कहने पर ही अरविंद केजरीवाल को पहले ईडी ने अरेस्ट किया और इसके बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया।  हालांकि, इस सबके बीच दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद आप के नेताओं ने आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली की सत्ता में फिर से आने के लिए आप ने 'केजरीवाल आएंगे' नारे वाले होर्डिंग्स लगातार वोटर्स को पार्टी से कनेक्ट करना शुरू कर दिया है।

सीएम के जेल से बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रही दिल्ली की जनता

आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा कि दिल्ली और देश के लोगों में सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर काफी भावना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से अरविंद केजरीवाल गए हैं, दिल्ली में कई काम रुक गए हैं। जनता को भरोसा है कि उनकी रिहाई के बाद दिल्ली में सभी रुके हुए काम पूरे होंगे और कई समस्याएं जल्द ही हल हो जाएंगी।

संदीप पाठक ने कहा कि लोग समझते हैं कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने दिल्ली में काम रोकने और लोगों को परेशान करने के लिए ही केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाल दिया है।

आगामी विधानसभा चुनाव में फिर बनेगी आप की सरकार

आप नेता ने आगे कहा कि 'केजरीवाल आएंगे' अभियान शुरू कर आम आदमी पार्टी यह संदेश देना चाहती है कि आगामी विधानसभा चुनाव केंद्र में केजरीवाल को बैठाकर ही लड़ा जाएगा और उनके नेतृत्व में एक बार फिर दिल्ली की जनता प्रचंड बहुमत देकर आप की सरकार बनाएगी। 

CH Govt hbm ad
5379487