Logo
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आप नेता संजय सिंह ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोला। संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के निर्देश पर ही सीबीआई ने दिल्ली के सीएम को अरेस्ट किया है।

AAP Leader Sanjay Singh on Kejriwal Arresting: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और पीएम मोदी के निर्देश पर केजरीवाल को सीबीआई ने अरेस्ट किया है। इसके विरोध में इंडिया गठबंधन के दलों के साथ मिलकर सीबीआई के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

दरअसल, आप नेता संजय सिंह ने रविवार को प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और वह दुर्भावनापूर्ण इरादे से काम कर रही है। संजय सिंह ने दावा किया कि कोर्ट ने अपने आदेश में ये भी कहा है कि ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई मनी ट्रेल नहीं है, कोई सबूत नहीं है। इसलिए अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं। इसी बीच ईडी के लोग बिना ऑर्डर की कॉपी लिए असंवैधानिक और गैरकानूनी तरीके से दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गए और उस जमानत पर स्टे ले आए। उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को केंद्र सरकार और पीएम मोदी के निर्देश पर सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। 

संसद परिसर में कल प्रदर्शन करेंगे INDIA गठबंधन के दल

संजय सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन के दलों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि कल सुबह 10:30 बजे संसद परिसर में प्रदर्शन किया जाएगा। यह विरोध प्रदर्शन ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग के खिलाफ होगा।   

2 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे सीएम केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने 26 जून को गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने सीएम की तीन दिन की हिरासत खत्म होने के बाद कोर्ट से 14 दिन की कस्टडी मांगी थी। जिसके बाद राउज एवेन्यू की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने केजरीवाल को 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

 

5379487