सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला से जुड़े सीबीआई मामले में सशर्त जमानत दे दी है। सशर्त जमानत को लेकर बीजेपी जहां सीएम के इस्तीफे की मांग कर रही है, वहीं आम आदमी पार्टी के नेता इसे सच्चाई की बड़ी जीत बता रहे हैं।

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी केजरीवाल की जमानत पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एक बार फिर से साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल जैसा सच्चा, ईमानदार और देशभक्त नेता इस देश में नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए हजारों तरह की साजिशें रचीं, लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट की वजह से आज सच्चाई की जीत हुई है। नीचे देखिये उनका पूरा बयान...

आप नेताओं ने बांटी मिठाइयां 

सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने की खबर सामने आते ही आप नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। आप नेता मनीष सिसोदिया, सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने मिठाइयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। 

सौरभ भारद्वाज बोले- गृह मंत्री अब इस्तीफा दें

इस मौके पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली शराब मामले में 40 लोगों को आरोपी बनाया गया, अब सिर्फ दो लोग ही जेल में बचे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जांच एजेंसियों के लिए जिस तरह की टिप्पणियां की हैं, वो केंद्र सरकार के लिए बड़ी फटकार है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में रखने के लिए षड्यंत्र रचा गया था। हमारी मांग है कि केंद्र सरकार के गृह मंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। 

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल को 'सुप्रीम' राहत: SC ने शराब नीति केस में दी सशर्त जमानत, 10 लाख के दो बेल बॉन्ड भरने होंगे