Logo
Mahendra Goyal Threatened Inspector: भारतीय जनता पार्टी ने एक्स पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने आप एमएलए महेंद्र गोयल को गुंडा विधायक कहा है।

Mahendra Goyal Threatened Inspector: आम आदमी पार्टी के एमएलए महेंद्र गोयल एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार उन पर नरेला जोन के इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। साथ ही, उन्होंने इंस्पेक्टर के साथ गाली-गलौच भी की है। दिल्ली की विपक्षी पार्टी भाजपा ने मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भाजपा ने शेयर किया वीडियो

दिल्ली की भाजपा ने वीडियो शेयर किया है। उन्होंने प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि केजरीवाल का गुंडा विधायक। AAP विधायक महेंद्र गोयल ने एमसीडी नरेला जोन के इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी के साथ गाली-गलौच भी की है। हालांकि, हरिभूमि इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना राष्ट्रीय राजधानी के पूठ खुर्द गांव की है। शाहाबाद डेरी के SHO  को पीड़ित इंस्पेक्टर ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: AAP के दावे पर बीजेपी का पलटवार, कपिल मिश्रा बोले- सीएम केजरीवाल ईडी के समन से बचने की कर रहे कोशिश

इंस्पेक्टर ने दी शिकायत

इस शिकायत में उनकी तरफ से कहा कि वह पूठ खुर्द गांव में एक प्लास्टिक की फैक्ट्री को सील करने पहुंचे थे। वो यहां 24 जनवरी को आए थे। एमसीडी नरेला जोन के इंस्पेक्टर सुनील कुमार का कहना है कि इस दिन इस फैक्ट्री को सील करने का काम लगभग पूरा हो चुका था। इसी दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल अपनी गाड़ी से उनकी टीम का रास्ता रोक कर खड़े हो गए। इसके बाद इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया कि विधायक ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी भी देने लगे। 

उन्होंने आगे कहा कि महेंद्र गोयल ने वहां पर मौजूद सभी गाड़ियों को तोड़ने की भी धमकी दी। इंस्पेक्टर ने कहा कि वह और उनकी टीम बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर भाग आए। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें संदेह है कि विधायक उस समय नशे की हालत में थे। इंस्पेक्टर ने विधायक पर कार्रवाई करने की मांग की है।

5379487