Sanjay Singh in Ayodhy: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह मंगलवार को अपने परिवार के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन किये। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तस्वीर भी साझा की। फोटो में संजय सिंह अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा आज परिवार के साथ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। भगवान श्री राम से समस्त देशवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।  

सोशल मीडिया पर साधा की तस्वीर

दर्शन के बाद संजय सिंह मीडिया से बातचीत की। इस दौरान आप नेता ने कहा भगवान राम से भारत माता और 144 करोड़ लोगों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। प्रभु श्री राम का पूरा जीवन ये बताता है कि शबरी के झूठे बेर खाने वाले और वानर सेना के साथ लंका जाकर रावण का अहंकार तोड़ने वाले भगवान राम के आदर्शों पर, अगर हम एक कदम भी चल सके तो हमारा जीवन सफल होगा। भगवान श्री राम से यही कामना करता हूं कि भारत माता हमेशा खुशहाल रहे, इस देश के लोग हमेशा खुश रहे।

ये भी पढ़ें:- मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी खारिज, स्वास्थ्य के आधार पर मांगी थी बेल

बीजेपी और पीएम मोदी पर बोला हमला

इससे पहले संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। संजय सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अयोध्या में बीजेपी को मिली हार के बाद पीएम मोदी जय श्री राम बोलना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हिंसक विचारधारा की पार्टी है। यह एक बार नहीं बल्कि एक लाख बार कहा गया है।

पीएम मोदी हिंसक विचारधारा को बढ़ाने का काम करते हैं। यह एक नहीं एक करोड़ बार बोला जाएगा। इतना ही नहीं आप नेता आगे कहा कि नरेंद्र मोदी और बीजेपी हिन्दू धर्म और हिंदू समाज को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी वाले अब जय श्री राम नहीं जय जगन्नाथ बोल रहे हैं।