Logo
Sanjay Singh News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीएम अरविंद केजरीवाल हेल्थ से जुड़ी बड़ी जानकारी साझा की है। उन्होंने दावा किया है कि सीएम के एक बार फिर से वजन कम हो गया है।

Sanjay Singh on BJP: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर से बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की बीजेपी और मोदी सरकार का मकसद सीएम केजरीवाल को जेल में रखकर उनकी जिंदगी से खिलवाड़ करना है। सिंह ने दावा किया है कि जेल में सीएम केजरीवाल का वजन 8.5 किलो घट गया है।  

आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी आप नेताओं झूठे केस में फंसाकर परेशान कर रही है। उसका मकसद सीएम अरविंद केजरीवाल और पार्टी के नेताओं को जेल में रखकर उन्हें प्रताड़ित करना है। केंद्र की मोदी सरकार का मक़सद केजरीवाल को जेल में रखकर उनकी जिंदगी से खिलवाड़ चाहती है।

अरविंद केजरीवाल को जेल में कोई गंभीर बीमारी हो जाये या उनके साथ कोई घटना घट जाए। इसके लिए भाजपा और नरेंद्र मोदी की सरकार तमाम साजिशें रच रही है। केजरीवाल जी का जेल में 8.5 किलो वजन कम हो चुका है लेकिन इसकी वजह पता नहीं चल रही है। यह किसी गंभीर बीमारी का संकेत है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली शराब घोटाला: सीएम केजरीवाल को SC से मिली अंतरिम जमानत

21 मार्च को हुई थी सीएम की गिरफ्तारी 

बता दें कि दिल्ली शराब नीति मनीलॉन्ड्रिंग मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी ने सीएम को 9 समन भेजा था। लेकिन सीएम ईडी के सामने पेश नहीं हुए। इसके बाद ईडी ने उनके आवास उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही वह जेल में हैं। हालांकि, 12 जुलाई को ईडी मामले में सुप्रीम कोर्ट से उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई थी। लेकिन सीबीआई मामले में वह अभी भी जेल में ही हैं। 

5379487