Logo
election banner
Delhi Politics: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दिल्ली सीएम आवास से सीएम आतिशी के सामान बाहर निकालने पर एलजी को घेरा और कहा कि मां दुर्गे ही आपको सबक सिखाएगी।

Delhi Politics: दिल्ली में सीएम आवास को लेकर खूब बवाल हो रहा है। कल देर शाम पीडब्ल्यूडी ने दिल्ली की सीएम आतिशी का सामान सीएम आवास से बाहर निकाल दिया और घर में डबल लॉक लगा दिया। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो खुद पार्षद का भी चुनाव नहीं जीत सकते हैं, वह दिल्ली की महिला मुख्यमंत्री का सामान घर से बाहर निकलवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मां दुर्गे एलजी को सबक सिखाएगी।

'मां दुर्गे आपको सबक सिखाएगी'

संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह भारतीय लोकतंत्र के लिए बहुत अजीब बात है, यह कोई छोटी बात नहीं है कि मुख्यमंत्री का सामान बाहर फेकवा दिया जाता है। जब पीडब्ल्यूडी विभाग ने एलजी को घर की चाभी दे दिया था, फिर एलजी ने किस अधिकार से सामान बाहर फेंका है। जो पार्टी 27 साल से दिल्ली में गर्त में जा रही है, एलजी उस पार्टी के साथ मिलकर सीएम आवास पर कब्जा करना चाह रहे हैं। दिल्ली के एलजी को सिर्फ इसलिए बिठाया गया है, ताकि दिल्ली का काम रोका जा सके।

संजय सिंह ने एलजी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह नवरात्रि का समय है, मां दुर्गे को याद करने का समय है और मां दुर्गे ही आपको सबक सिखाएगी और आपसे बदला लेगी।  

घर खाली करने का दिखाया सर्टिफिकेट

संजय सिंह ने कहा बीजेपी वाले झूठ फैला रहे हैं कि केजरीवाल ने चाभी नहीं दी, वह झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने एक सर्टिफिकेट दिखाते हुए कहा कि यह प्रमाण है इस बात कि घर खाली किया गया है। जब भी घर खाली किया जाता है, तो यह सर्टिफिकेट दिया जाता है। इसके बाद दिल्ली की सीएम को पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा चाभी दिया जाता है और सीएम अपना सामान घर में रखवाती हैं। लेकिन कल उनका सामान बाहर निकलवा दिया गया, जो कि सरासर गलत है। यह दिल्ली की जनता और मुख्यमंत्री का अपमान है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi CM House: 'BJP के इशारे पर LG ने किया', CM हाउस से मुख्यमंत्री आतिशी का सामान बाहर निकालने पर CMO का आरोप

5379487