Delhi Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा। हरियाणा में बीजेपी ने हैट्रिक मारते हुए 48 सीटों पर जीत हासिल की। हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। आप नेता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि हम दिल्ली विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेंगे। बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के जनवरी 2025 के अंत या फिर फरवरी 2025 की शुरुआत में होने हैं।

दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेगी AAP

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है। आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने इसको लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेंगे। आप नेता ने कहा कि एक तरफ ओवर कॉन्फिडेंट कांग्रेस है तो दूसरी तरफ अहंकारी भाजपा है। हमने पिछले 10 सालों में दिल्ली में जो किया है, उसके आधार पर हम चुनाव लड़ेंगे।

बता दें आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी है। दिल्ली चुनाव को लेकर आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल हर जिले में जनता की अदालत कार्यक्रम कर रहे हैं, तो पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली में लगातार पद यात्रा कर रहे हैं।

अति आत्मविश्वासी नहीं होना- अरविंद केजरीवाल

वहीं, इससे पहले आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार यानी 8 अक्टूबर को कहा कि हरियाणा चुनाव के नतीजों से मिली 'सबसे बड़ी सीख' यह है कि कभी भी अति आत्मविश्वासी नहीं होना चाहिए। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए कड़ी मेहनत करने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें:- AAP ने बिगाड़ा कांग्रेस का खेल: गठबंधन होता तो बदल जाता सारा समीकरण! देखें चौंकाने वाले आंकड़े