Logo
पूर्वी जिले की एएटीएस टीम ने भाटी गैंग के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों के खिलाफ 40 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Delhi: पूर्वी जिले की एएटीएस टीम ने दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। इनका संबंध रणदीप भाटी गैंग से बताया गया है। पुलिस ने इन्हें पुस्ता रोड से घोंडा जाने वाले रोड पर पांच जनवरी को दबोचा। दोनों बदमाशों के नाम तेजेंद्र उर्फ अन्नू और सचिन उर्फ हन्नी बताए गए हैं।

डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि सूचना के आधार पर टीम द्वारा एक संदिग्ध सफेद रंग की क्रेटा कार को रोका गया। कार में दो व्यक्ति पाए गए। तलाशी लेने पर तेजेंदर के पास से एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुए। दूसरे शख्स सचिन के पास एक कारतूस व देशी पिस्टल बरामद हुई। जांच करने पर क्रेटा कार बिंदापुर से चोरी की मिली।

तेजेंद्र के खिलाफ 21 आपराधिक मामले

इस संबंध में लक्ष्मी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया। आरोपी तेजेंद्र ने 11वीं तक पढ़ाई की है। उस पर थाना तिगांव, पलवल, डीएलएफ गुड़गांव और फरीदाबाद में हत्या के प्रयास और चोट पहुंचाने के 21 आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर रणदीप भाटी उसका साला है।

सचिन के खिलाफ 20 मामले दर्ज

दूसरे आरोपी सचिन ने 12वीं तक पढ़ाई की है। उस पर भी थाना तिगांव, पलवल, डीएलएफ गुड़गांव और फरीदाबाद में हत्या और चोट पहुंचाने के प्रयास के करीब 20 आपराधिक मामले दर्ज पाए गए हैं। इनकी गिरफ्तारी से बिंदापुर और फतेहपुर बेरी थाने में दर्ज दो मामले सुलझाए गए हैं।

क्रिमिनलों के खिलाफ एक्शन में पुलिस

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम की ओर से गैंगस्टर, लोकल क्रिमिनल और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इस साल पुलिस की स्पेशल सेल 6 दिनों के अंदर बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने एक आतंकवादी, एक शूटर सहित कई गैंगस्टर को गिरफ्तार कर चुकी है। इसी कड़ी में नीरज बवाना और नवीन बाली गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो राजधानी में हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और आर्म्स अधिनियम आदि के कई मामलों में शामिल थे।

5379487