Logo
Delhi Murder Case: दिल्ली पुलिस ने बुराड़ी इलाके में हुई महिला की हत्या के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है।

Delhi Murder Case: दिल्ली के बुराड़ी में महिला की हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद किया है। पहले पुलिस मृतका के दोस्त पर शक जता रही थी, लेकिन पूछताछ के बाद पति पर शक गहरा गया। शुरू में उसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन बाद में सख्त पूछताछ के चलते जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने खुलासा किया कि उसे उसकी पत्नी के चरित्र पर शक था, लिहाजा उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। 

पुलिस ने बताया कि बुराड़ी के सत्य विहार के रहने वाले 46 वर्षीय कुंदन शाह का पिछले काफी समय से अपनी पत्नी के साथ विवाद चलता आ रहा है। कुंदन को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है। इस बात पर शुक्रवार को भी पति पत्नी में झगड़ा हुआ। उस वक्त उनके तीनों बच्चे स्कूल गए थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने छेनी से हमला करके उसकी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर वो मौके से फरार हो गया। बच्चों के घर आने के बाद वारदात का खुलासा हुआ। शुरुआत में आरोपी पति ने शक जताया था कि उसकी पत्नी की हत्या उसके दोस्त ने की होगी। पुलिस ने इस एंगल पर जांच शुरू की, लेकिन आरोपी पुलिस को गुमराह नहीं कर सका।      

कुछ ही घंटों में सुलझा ली गई वारदात 

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि सत्य विहार में शुक्रवार रात पुलिस को सूचना मिली कि एक घर के अंदर महिला का शव पड़ा हुआ था। सूचना के बाद तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पुलिस ने देखा कि जमीन पर पड़ी महिला की किसी ने तेजधार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या की है। स्पेशल स्टाफ और लोकल पुलिस की एक संयुक्त टीम बनाई गई, जिसमें कई दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी को शामिल किया गया। इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस ने अलग-अलग पहलुओं से जांच शुरू की और टेक्निकल सर्विलांस का सहारा लिया और मात्र कुछ ही घंटे में मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।   

ये भी पढ़ें:-Delhi Crime: दिल्ली के बुराड़ी में दर्जी महिला की चाकू से वार कर हत्या, वजह चौंकाने वाली

 

 

5379487