Logo
Road Accident: पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में शामिल ट्रक को उत्तर प्रदेश के हापुड का रहने वाला एक व्यक्ति चला रहा था। ट्रक कथित तौर पर उसके भाई का था।

Road Accident In Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में एक दुर्घटना में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टरों की मौत के दो दिन बाद ट्रक चालक को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। सब-इंस्पेक्टर कटार सिंह के मुताबिक आरोपी वाहिद को गुरुवार को कुंडली से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के हापुड का रहने वाला वाहिद घटना के बाद अपने गांव भाग गया था और ट्रक उसके भाई का था। पुलिस ने कुंडली में उसके ठिकाने का पता लगाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया क्योंकि वह सोनीपत लौट आया था।    

दो इंस्पेक्टरों की हो गई थी मौत

पुलिस के मुताबिक, झज्जर के बहादुरगढ़ के दादनपुर गांव निवासी दिनेश बेनीवाल और जींद के नरवाना निवासी रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। दिनेश बेनीवाल दिल्ली के हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल में तैनात थे, जबकि रणधीर चहल दिल्ली के आदर्श नगर पुलिस स्टेशन में तैनात थे। वे दोनों वेन्यू कार में सवार होकर देर रात दिल्ली से सोनीपत की ओर आ रहे थे। कार दिनेश बेनीवाल चला रहे थे। उनके आगे चल रहे ट्रक के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाया और उनकी कार ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने से दोनों इंस्पेक्टरों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: कार चालक ने Delhi Police के सब-इंस्पेक्टर को मारी टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

ट्रक चालक हो गया था फरार

इस घटना की सूचना मिलने पर कुंडली थाना के एसआई कटार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया था। पुलिस ने दोनों के शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। कार के टुकड़े-टुकड़े होना दुर्घटना की गंभीरता का संकेत हो सकता है। हादसे के बाद चालक लॉरी छोड़कर भाग गया खड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए गुरुवार को उसे सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

5379487