Delhi Superstition News: अंधविश्वास लोगों के जेहन में किस कदर बैठ जाता है, इसका अंदाजा आपको इस खबर से हो जाएगा। आपने भी कई ऐसे लोगों को देखा होगा, जो कई अंधविश्वास को मानते हैं। बिल्ली रास्ता काटे तो बुरा होगा, यह भी अंधविश्वास ही है। लेकिन दिल्ली के आनंद पर्वत से अंधविश्वास की एक ऐसी खबर सामने आई है, जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगा। एक नाबालिग पर अंधविश्वास इस तरह हावी हो चुका है कि वह बच्चों की हत्या कर उसका खून पी गया। जब आस-पड़ोस को इसकी जानकारी मिली, तो हंगामा हो गया।

नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में किया कबूल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद पर्वत के इस मामले में संलिप्त नाबालिग आरोपी महज 17 साल का है। पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो जो खुलासे हुए हैं, इससे आप भी हैरान हो जाएंगे। नाबालिग ने कहा कि जैसे ही मैं 7 बच्चों को मारकर उनका खून पी लूंगा, मैं ताकतवर बन जाऊंगा। मैंने एक बच्चे की हत्या कर उसका खून पी लिया है, मुझे 6 बच्चों को और मारना है, इसके बाद मेरे पास अलौकिक शक्तियां आ जाएगी। नाबालिग ने आगे कहा उसे ऐसा करने के लिए उसके आका ने कहा है। पुलिस को इससे पता चला कि जब नाबालिग ने हत्या को अंजाम दिया, वह अलौकिक शक्तियों के प्रभाव में था।

किसी तांत्रिक ने दी मासूम की बली

बता दें कि यह मामला 10 दिन पहले का है। 21 जुलाई की सुबह एक खाली पड़े शौचालय में नाबालिग का शव मिलने से हड़कंप मच गया। नाबालिग इस घटना की पूर्व संध्या लापता हो गया था, परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि नाबालिग के पेट में जख्म के 2 निशान बने थे, जो काटने के जैसा लग रहा था। इसके अलावा नाबालिग के मुंह और माथे पर भी निशान बने थे। इससे पुलिस को शक है कि किसी तांत्रिक ने बच्चे की बली दी है। वहीं, मासूम के परिजन दावा कर रहे हैं कि मासूम को दांत से काटकर उसका खून पिया गया है।

ये भी पढ़ें:- गर्लफ्रेंड के साथ डेट नाइट पर जाने का बना रहे हैं प्लान, तो कुतुब मीनार के पास ये हैं रोमांटिक रेस्टोरेंट

ये भी पढ़ें:- बनना चाहता था कपड़ों का व्यवसायी: कलेक्शन एजेंट ने बिजनेसमैन के 60 लाख लूट की गढ़ी झूठी कहानी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा