Logo
Delhi Politics: दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से एलजी की शिकायत करते हुए अपील की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जंगलराज चल रहा है।

Delhi Politics: दिल्ली की राजनीति में इन दिनों काफी कुछ घटित हो रहा है। दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद से ही राजनीति में भूचाल आ गया है। पहले उन्होंने दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देकर आतिशी को मुख्यमंत्री बनाया। बीते दिनों से दिल्ली एमसीडी में भी स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर भारी बवाल चल रहा है। बदमाशों के भी हौसले काफी बुलंद दिख रहे हैं। इन्हीं सभी को लेकर अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से अपील की है कि स्थिति को तुरंत ठीक करने चाहिए।

दिल्ली में कानून व्यवस्था खत्म- केजरीवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर 2 ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। राजधानी में पूरी तरह से जंगल राज देखा जा रहा है। देश की राजधानी में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था अमित शाह के अंडर आती है, इसलिए उन्हें तुरंत इसे ठीक करने के लिए प्रभावी कदम उठाने चाहिए।

'एलजी साहब विदेश यात्रा पर'

केजरीवाल ने सौरभ भारद्वाज के एक पोस्ट को रिट्वीट किया है। भारद्वाज के इस पोस्ट में दिल्ली में हाल के घटनाओं को लेकर जिक्र किया है। इस ट्वीट में भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली में गैंग और गैंगस्टरों का उदय हो रहा है। कल सुबह नांगलोई स्वीट शॉप पर जबरन वसूली के लिए फायरिंग की गई, शुक्रवार रात दिल्ली के नारायणा में एक कार शोरूम पर जबरन वसूली के लिए अंधाधुंध फायरिंग की गई। शुक्रवार रात ही गुलाबी बाग में 3 करोड़ के आभूषण लूटे गए हैं। इसके अलावा दिल्ली के महिपालपुर होटल में गोलीबारी की घटना सामने आई है। दिल्ली में इतना कुछ हो रहा है, लेकिन एलजी साहब विदेश यात्रा पर हैं और भाजपा सांसद भी लापता है।

ये भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल जल्द छोड़ेंगे सीएम आवास: कई विधायकों और पार्षद ने की पेशकश, Kejriwal यहां कर रहे घर तलाश

5379487