Logo
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के जेल से बाहर आते ही हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज तक दी है। शनिवार की शाम अरविंद केजरीवाल ने आगामी चुनाव को लेकर आप के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई।

Haryana Assembly Election 2024: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आते ही हरियाणा के विधानसभा चुनावों को लेकर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने शनिवार की शाम आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई। जिसमें प्रदेश में होने वाली चुनाव को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक के खत्म होने के बाद नेताओं ने दावा किया है कि आप (AAP) हरियाणा का चुनाव पूरी ताकत से लड़ेगी।

दरअसल, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने न्यूज एजेंसी को बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और हमारे नेता अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आम आदमी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक बुलाई थी। इसमें मुख्य रूप से हरियाणा चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। सीएम ने एक-एक विधानसभा सीट के बारे में चर्चा की और इसके बाद आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है। आप नेता ने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी हरियाणा में चुनावी अभियान चलाएंगी और इस बार हम पूरी ताकत से हरियाणा का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। 

 

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से शराब घोटाले से जुड़े सीबीआई केस में जमानत मिली थी। जिसके बाद शाम करीब 6 बजकर 15 मिनट पर वह जेल से रिहा हुए। इस दौरान आम समर्थकों में भारी जोश देखने को मिला। उन्होंने अपने सीएम का नारे लगाकर स्वागत किया और तेज बारिश के बीच केजरीवाल के समर्थक छाता लेकर डटे रहे। 

5379487