Arvind Kejriwal: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और आप नेता मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को दिल्ली विश्वविद्यालय की सड़कों की स्थिति का निरीक्षण करने नॉर्थ कैंपस पहुंचे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के एक वरिष्ठ नेता से मिला। मैंने उनसे पूछा कि मेरी गिरफ्तारी से उन्हें क्या मिला? उन्होंने जो कहा, उससे मैं दंग रह गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार पटरी से उतर गई है, दिल्ली थम गई है। उनके जवाब ने मुझे दुखी और हैरान कर दिया।

रुके हुए काम फिर से शुरू होंगे- केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि क्या मुझे गिरफ्तार करके उनका इरादा दिल्ली को रोकना था? दिल्ली सरकार को पटरी से उतारना था? दिल्ली के लोगों को परेशान करना था? मैं दिल्ली के लोगों से कहना चाहूंगा कि चिंता न करें, मैं अब गया हूं। सभी रुके हुए काम फिर से शुरू होंगे और उनके मुद्दे हल होंगे। जब मैं जेल में था, तब भी मैं एक्शन मोड में था।

यह भी पढ़ें:- दिवाली से पहले आतिशी सरकार का श्रमिकों को तोहफा: दिल्ली में बढ़ाया मिनिमम वेज, अब इतना हुआ न्यूनतम वेतन

उन्होंने कहा कि हम दिल्ली विश्वविद्यालय में खड़े हैं। यहां की सड़क टूटी हुई हैं। मैंने मुख्यमंत्री आतिशी से बात की है, इसे तुरंत ठीक किया जाएगा। दिल्ली की अन्य सड़कों की भी मरम्मत की जाएगी।