Delhi Elections:दिल्ली में चुनावी सरगर्मी तेज है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के पदयात्रा निकाल रहे हैं और नेता जनता के बीच जाकर उनकी समस्या सुन रहे हैं। कल केजरीवाल भी अपनी वैष्णों देवी की यात्रा खत्म करके पदयात्रा के लिए हौज खास के महरौली इलाके में पहुंचे। महरौली में जनता ने उन्हें काले झंडे दिखाए और जमकर नारेबाजी की गई। इसका वीडियो दिल्ली बीजेपी के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। 

दिल्ली बीजेपी ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल अपनी गाड़ी में हैं और लोगों ने गाड़ी के सामने आकर काले झंडे दिखाए और केजरीवाल हाय-हाय के नारे लगाए। इसके बाद उनके सुरक्षा कर्मियों ने लोगों को अलग करके केजरीवाल की गाड़ी वहां से निकाली। बीजेपी दिल्ली के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है और लिखा गया है कि "महरौली से जनता ने केजरीवाल को भगाया, पीने का गंदा पानी, टूटी सड़कें और सीवर का गंदा पानी घरों में घुसने से वहां की जनता काफी परेशान थी। ऐसे में आम आदमी पार्टी के निकम्मे विधायक, पार्षद व दिल्ली सरकार से परेशान जनता ने काले झंडे लेकर केजरीवाल को नौटंकी करने का मौका ही नहीं दिया।"

क्या बोले केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को महरौली विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा की और जनता से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने जनता से विधानसभा की सभी 70 सीटों पर जीत दिलाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा ने उन्हें जेल भेजकर दिल्ली की जनता को परेशान किया है। उन्होंने सीवर, पानी और सड़कों की मरम्मत के सारे काम रोक दिए। अब जेल से वापस आकर उन्होंने सारा काम तेज रफ्तार से शुरू करा दिया है। सड़कों की मरम्मत और अस्पताल में दी जाने वाली सभी सुविधाओं को बहाल कर दिया गया है। 

बोले- भाजपा जीती तो रुक जाएंगी सुविधाएं

उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी जीत जाती है, तो अभी चल रही सारी सुविधाओं को बंद कर देगी। बिजली कटने लगेगी और पानी के बिल भी ज्यादा आएंगे। साथ ही उन्होंने जनता से कहा कि जिन लोगों के पानी के बिल ज्यादा आए हैं, उन्हें भरने की जरूरत नहीं है। हम सभी बिल माफ कर देंगे। भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर फर्जी केस लगाकर जेल में डाला है।  इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें फटकार भी लगाई है। 

ये भी पढ़ें:  Delhi Elections: दिल्ली में शुरू हुई केजरीवाल की लेटर राजनीति, तीसरी बार जीत की उम्मीद में AAP