Arvind Kejriwal Bail Update: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाई कोर्ट से राहत मिलेगी या फिर नहीं, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। निचली अदालत द्वारा केजरीवाल को बेल देने के बाद ईडी ने इस फैसले को हाई कोर्ट में चैलेंज किया था, लेकिन हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। ऐसे में करोड़ों लोगों को इस फैसले का इंतजार था कि दिल्ली हाई कोर्ट का फैसला कब सुनाया जाएगा, अब इस पर बड़ा अपडेट सामने आया है। अरविंद केजरीवाल के बेल मामले में दिल्ली हाई कोर्ट का फैसला कल यानी 25 जून को आने वाला है।

कितने बजे आ सकता है फैसला

ईडी ने 21 जून को अरविंद केजरीवाल की जमानत के खिलाफ याचिका दी थी, जिस पर हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। अब इस मामले में जस्टिस सुधीर कुमार जैन की अदालत कल यानी 25 जून को फैसला सुनाने वाली है। उम्मीद जताई जा रही है कि कोर्ट दोपहर ढाई बजे फैसला सुना सकती है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि हाई कोर्ट निचली अदालत के फैसले को बरकरार रखती है या फिर केजरीवाल को जेल में ही रहना पड़ेगा। करोड़ों देशवासियों की नजर कल कोर्ट के फैसले पर रहने वाली है।

AAP भी पहुंची थी सुप्रीम कोर्ट

बता दें कि ईडी ने जब निचली अदालत के फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दिया, तो हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया। ऐसे में आम आदमी पार्टी को यह डर सताने लगा कि कहीं केजरीवाल के बेल पर रोक ना लग जाए, इस कारण से अरविंद केजरीवाल ने सीधा सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और रिहाई की मांग की। AAP ने 23 जून को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दिया था, अब आज यानी 24 जून को इस पर फैसला आया। कोर्ट ने कहा कि जब तक हाई कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता है, तब तक हम किसी निष्कर्स पर नहीं पहुंच सकते हैं आपको दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें:- नोएडा की जेपी विश टाउन की लिफ्ट में फंसी दो महिलाएं, गार्ड ने दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर

ये भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, जमानत पर HC के फैसले का किया जाएगा इंतजार