Logo
Arvind Kejriwal Health: तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल की हेल्थ को लेकर आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल शुगर लेवल कम होने पर नींद में कोमा में जा सकते हैं।

Arvind Kejriwal Health: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हेल्थ को लेकर एक बार फिर आप राज्यसभा सांसद ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है और उन्हें कुछ भी होता है तो उसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी।

कोमा में जा सकते हैं अरविंद केजरीवाल- संजय सिंह

दरअसल, तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी और बीजेपी पर हमला बोला है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि तिहाड़ जेल में कई बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल कम हुआ। शुगर लेवल कम होने पर नींद में कोमा में जा सकते हैं। इसके अलावा ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा है। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उनका वजन भी कम हुआ है। संजय सिंह ने कहा कि इस बात को खुद तिहाड़ जेल प्रशासन ने माना है।

अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश- आतिशी

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने भी इसको लेकर बीजेपी को घेरा है। आतिशी ने कहा कि जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है। अगर, जेल में अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो भगवान भी बीजेपी को कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी को पता था कि ट्रायल कोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट से भी केजरीवाल को बेल मिल जाएगी, इसलिए उन्हें सीबीआई के फर्जी मामले में गिरफ्तार करवा दिया।

आतिशी ने कहा कि बीजेपी की साजिश सिर्फ अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने तक की नहीं, बल्कि अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य पर भी हमला करने की साजिश है। अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश है। उन्होंने कहा कि पहले केजरीवाल को उनकी दवा, उनकी इंसुलिन, शुगर कंट्रोल करने के लिए जो जरूरी सुविधाएं थीं, वह बीजेपी की केंद्र सरकार ने उन्हें नहीं मिलने दी।

5379487