Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने राजधानी की टूटी सड़कों की मरम्मत करने की गुहार लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने आप सरकार के विधायकों और मंत्रियों से अपील की है, सभी अपने-अपने क्षेत्रों की सड़कों का दौरा करें और जो सड़कें टूटी है, उनकी मरम्मत कराने का काम शुरू किया जाए। ताकि, लोगों को समस्याओं का सामना न करना पड़े।

दरअसल,  दिल्ली सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री ने दिल्ली विधानसभा सत्र के आखिरी दिन बीजेपी पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा कि जब उन्हें गिरफ्तार किया था। तह सड़के खराब नहीं थी, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद सड़कों का बुनियादी ढांचा खराब हो गया है। उन्होंने कहा कि इन सड़कों की मरम्मत के लिए उन्होंने दिल्ली की सीएम आतिशी को भी एक पत्र लिखा है। केजरीवाल ने बताया कि उन्होंने और आतिशी ने कुछ दिन पहले दिल्ली की कई सड़कों का निरीक्षण भी किया था। इसके अलावा केजरीवाल ने कहा कि हमें फिर से दिल्ली के सभी रुके हुए काम शुरू करने होंगे। ताकि, लोगों को जो समस्या हुई, उन्हें इन सबसे निजात मिल सके।

दिल्ली में अगले साल होना है विधानसभा चुनाव

बता दें कि दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है। दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल ने आगामी चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। ये ही वजह है कि वो बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'जनता की अदालत' लगाकर बीजेपी और केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की थी।