Logo
Arvind Kejriwal Letter: जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 15 अगस्त के लिए एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को मेरी जगह पर मंत्री आतिशी ध्वजारोहण करेंगी।

Arvind Kejriwal Letter: दिल्ली शराब घोटाले मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 15 अगस्त के लिए एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने लेटर में लिखा है कि इस बार 15 अगस्त को मेरी जगह पर मंत्री आतिशी दिल्ली के मुख्य समारोह में हिस्सा लेंगी और ध्वजारोहण करेंगी।

अरविंद केजरीवाल को एलजी को पत्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होने वाले दिल्ली के मुख्य समारोह का जिक्र किया है। अरविंद केजरीवाल ने लेटर में कहा है कि 15 अगस्त के दिन उनकी जगह कैबिनेट मंत्री आतिशी तिरंगा फहराएंगी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कथित शराब घोटाले में गिरफ्तारी के बाद से जेल में बंद हैं। हालांकि, उन्हें ईडी केस में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल चुकी है, लेकिन वह अब सीबीआई केस में जेल में बंद हैं।

सीबीआई केस में लगा था झटका

सीबीआई की गिरफ्तारी और बेल के लिए अरविंद केजरीवाल हाई कोर्ट गए थे, लेकिन हाई कोर्ट से केजरीवाल को झटका लगा। हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं दी और सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका को खारिज कर दिया।

हाई कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार यानी 5 अगस्त को सीबीआई की गिरफ्तारी और बेल को लेकर अरविंद केजरीवाल की याचिका पर फैसला सुनाया। हाई कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि ऐसा नहीं कहा जा सकता कि अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा बिना किसी उचित कारण के गिरफ्तार किया गया हो। अरविंद केजरीवाल जमानत के लिए निचली अदालत का रुख कर सकते हैं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने 26 जून को गिरफ्तार किया था।

5379487