Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली सरकार के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने मेयर शैली ओबेरॉय को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने मांग की है कि जल्द ही मेयर का चुनाव कराया जाए और SC समाज के नेता को MCD की जिम्मेदारी सौंपी जाए। 

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने अपने पत्र में लिखा कि 600 से ज्यादा कच्चे सफाई कर्मचारियों के पक्का होने के लिए मैं उनके परिवार वालों को बधाई देता हूं। इससे पहले भी दिल्ली सरकार हजारों कच्चे कर्मचारियों को पक्का कर चुकी है। केजरीवाल ने आगे लिखा कि MCD में हमारी सरकार बनने के बाद से सफाई कर्मचारियों को हर महीने के पहले हफ्ते में सैलरी मिल जाती है। इससे पहले हमारे गरीब भाइयों को कई महीनों तक सैलरी नहीं मिलती थी और अपनी सैलरी लेने के लिए उन्हें धरने प्रदर्शन करने पड़ते थे। लेकिन, अब इन्हें हर महीने समय पर सैलरी मिल जाती है।

अरविंद केजरीवाल ने आगे लिखा कि इस साल दिल्ली नगर निगम में SC समाज से मेयर बनना था। उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि जेल से निकलने पर मुझे पता चला कि साजिश के तहत मेरे पीछे से इन्होंने मेयर के चुनाव भी नहीं करवाए। इन्होंने जान बूझकर SC समाज के लोगों का हक छीना है। ये किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इसलिए मैं आपसे निवेदन करता हूं कि तुरंत मेयर के चुनाव करवा कर SC समाज को उनका हक दिलाया जाए।

 

बता दें कि दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है। आगामी चुनाव से पहले केजरीवाल हर समुदाय के वोटर्स को आम आदमी पार्टी से जोड़ने में लगे हुए है। ऐसे में उन्होंने दिल्ली मेयर को पत्र लिखकर SC समाज को साधने की कोशिश की है। अब देखते है कि दिल्ली में मेयर का चुनाव कब होगा और मेयर पद पर किस समाज के नेता को चुना जाएगा।