Logo
CM Kejriwal Meeting With AAP MLAs: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने अपने सभी विधायकों की मीटिंग बुलाई। यह मीटिंग सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई। मीटिंग में पार्टी के सभी विधायक शामिल हुए।

Arvind Kejriwal Meeting with AAP MLAs: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को आम आदमी पार्टी के विधायकों को बैठक की। यह मीटिंग सीएम अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर हुई। बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के सभी विधायक शामिल हुई। इस बैठक में सीएम केजरीवाल किस एजेंडे पर बातचीत किए इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली के उत्तराधिकारी पर चर्चा हो सकती है। बैठक के बाद सीएम ने बीजेपी जमकर हमला बोला।

केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधायकों के साथ खत्म होने के बाद कहा कि न तो वे (बीजेपी) हमारी सरकार गिरा सके, न ही वे हमारे विधायकों को तोड़ पाए, न ही वे हमारी पंजाब सरकार को नुकसान पहुंचा पाए। उनकी पूरी योजना विफल रही इसके विपरीत पूरी राजनीतिक कहानी उनके खिलाफ चली गई।

मुझे पता चला कि इन लोगों ने आपको लालच देकर, धमकाकर तोड़ने की कोशिश की, लेकिन आप सब डटे रहे, इससे पार्टी और देश को भी गर्व है। मैं 21 दिन के लिए बाहर आया हूं और 2 जून को वापस जेल जाना है। उसके बाद आप सभी को पार्टी को नियंत्रण में रखना होगा क्योंकि मैं समझता हूं कि केवल आम आदमी पार्टी ही अब इस देश का भविष्य दे सकती है।

सीएम ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि आज मिलते हैं। 11 बजे पार्टी के विधायकों के साथ मीटिंग होगी, इसके बाद 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस, 4 बजे नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मोती नगर में, इसके बाद 6 बजे पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट के उत्तम नगर में रोड शो में। आप सभी को आना होगा।

ये भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल का मेगा रोड शो, दिल्ली की सड़कों पर 'AAP' की शक्ति

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल के जेल जाने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि सुनीता केजरीवाल दिल्ली की कमान संभाल सकती है। रामलीला मैदान में हुई इंडिया गठबंधन की रैली के बाद से इस कयास को और बल मिला था। हालांकि,आम आदमी पार्टी ने स्पष्ट किया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही रहेंगे।    

बैठक को लेकर क्या बोली आतिशी

सीएम केजरीवाल की विधायकों के साथ बैठक को लेकर आतिशी ने कहा आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विधायकों के साथ बैठक हुई। सभी विधायकों ने उनकी रिहाई पर अपनी और पूरी दिल्ली के लोगों की खुशी जाहिर की। भाजपा की जो AAP को तोड़ने की कोशिश थी वह पूरी तरह फेल हुई है, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP और मजबूत हुई है, एक परिवार की तरह उभरी है। AAP मिलकर इस तानाशाही से लड़ी है और अब अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद हम इस तानाशाही को हराएंगे। 

दिल्ली की सभी सीटों पर 25 मई को होगा मतदान

बता दें कि दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीट पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है। इसके बाद नतीजे चार जून को आएंगे। इस बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। इसके तहत आप ने चार सीटों पर तो कांग्रेस ने तीन सीटों पर अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे हैं। ऐसे में दोनों पार्टियां साथ मिलकर बीजेपी को पटखनी देने की जुगत में हैं। हालांकि, यह देखना होगा की कितनी सफलता मिल पाती है। खास बात है कि दिल्ली में 2014 और 2019 लोकसभा चुनावों में भाजपा ने सभी सात सीटें जीतीं थी।

5379487