Arvind Kejriwal Wife: सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली में सियासत गरम है। जहां आप नेताओं का कहना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे, तो वहीं बीजेपी उनके इस्तीफे की मांग कर रही है। ऐसे में अब सवाल उठना शुरु हो गया है कि क्या सीएम अरविंद केजरीवाल अब इस्तीफा देंगे? इसके बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल सीएम की कुर्सी संभालेंगी? दरअसल, सुनीता केजरीवाल ने आज सीएम केजरीवाल के संदेश का एक वीडियो दिया है। इसके बाद से दिल्ली के सियासी गलियारों में हो रही इस अटकलों को बल मिला है।

सुनीता केजरीवाल के वीडियो से कयासों का दौर शुरू

सुनीता केजरीवाल ने आज केजरीवाल का जो संदेश पढ़कर दिल्ली की जनता और समर्थकों को संदेश दिया। इस वीडियो संदेश में सुनीता केजरीवाल को उसी सेटिंग में बैठे देखा जा सकता है, जिनका इस्तेमाल सीएम केजरीवाल अपने संदेश देने के लिए करते थे। इस वीडियो के बैकग्राउंड में तिरंगे के साथ एक तरफ डॉ. भीमराव अंबेडकर और दूसरी तरफ भगत सिंह की तस्वीरें हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही है। इसको लेकर यूजर्स जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- ED की रिमांड में अरविंद केजरीवाल, ठग सुकेश ने चिट्ठी में लिखकर ली चुटकी

आप नेता ने दी सफाई

इस वीडियो को देखने और सीएम केजरीवाल का संदेश सुनने के बाद कई लोग कयास लगा रहे हैं कि आप प्रमुख सीएम की कुर्सी अपनी पत्नी को ही सौंप सकते हैं हालांकि इस बीच एक आप ने साफ किया है कि केजरीवाल पर केवल आरोप लगाए गए हैं, जो बिल्कुल गलत हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता। बता दें कि सीएम केजरीवाल ने जो संदेश दिया है, उसमें उन्होंने कहा कि मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर हमेशा देश की सेवा करता रहूंगा। मेरा जिंदगी का एक-एक पल देश के समर्पित है। मेरे शरीर का एक-एक का कतरा देश के लिए है। इस पृथ्वी पर मेरा जीवन संघर्ष के लिए हुआ है। यहां क्लिक कर केजरीवाल का पूरा संदेश पढ़िए...

सीएम केजरीवाल ने दिया आश्वासन

इसके साथ ही उन्होंने संदेश के माध्यम से दिल्ली की महिलाओं को आश्वासन भी दिया है कि महिलाओं को एक हजार रूपया हर महिने मिलेगा। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि ऐसी कोई सलाखें नहीं जो आपके भाई और बेटे को ज्यादा दिन तक अंदर रख सके। मैं जल्द बाहर आउंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। हालांकि, सीएम केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने वाले बयान पर दिल्ली बीजेपी नेताओं का कहना है कि जेल से गैंग चलता है सरकार नहीं। बीजेपी गैंग के भी खिलाफ और भ्रष्टाचार के भी खिलाफ है।