Logo
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलते ही उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने आप के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है और अब सभी केजरीवाल के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने AAP परिवार को बधाई दी है। उन्होंने आप समर्थकों से कहा है कि मजबूती से पार्टी के साथ खड़े रहने के लिए बधाई। हमारे नेता अरविंद केजरीवाल की रिहाई जल्द होगी। इसकी वह कामना करती हैं।  

दरअसल, सुनीता केजरीवाल ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी केजरीवाल को जमानत मिलने पर खुश हैं और वो जल्द अपनी सीएम का जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। 

वहीं सुनीता केजरीवाल केजरीवाल को जमानत मिलने की खुशी में मिठाई बांटी और बीजेपी पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को जमानत मिल गई है। ऐसे में बीजेपी के मंसूबों पर पानी फिर गया। वे (BJP) लोग विपक्ष के नेताओं को जेल में डालकर सत्ता में बने रहना चाहते हैं। ये ही उनका मकसद है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मामले में सीबीआई ने अरेस्ट किया था। इससे पहले, ईडी के मामले में भी उन्हें जमानत मिल चुकी है। हालांकि, ईडी मामले में जमानत मिलते ही सीबीआई ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। अब सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई मामले में भी अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है।

बता दें कि हाल ही में मनीष सिसोदिया को भी सुप्रीम कोर्ट ने शराब घोटाले के मामले में जमानत दी थी। जिसके बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली में 'केजरीवाल आएंगे' अभियान चला रही थी। इस अभियान के तहत दिल्ली में जगह-जगह केजरीवाल के पोस्टर और होर्डिंग लगाए गए है। जिन पर केजरीवाल की तस्वीर के साथ लिखा है केजरीवाल आएंगे।

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत 

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से अरविंद केजरीवाल को बड़ा राहत मिली है। यह राहत उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मिली है। ऐसे में दिल्ली के सीएम हरियाणा में भी चुनावी रैलियां कर सकेंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से आम आदमी पार्टी को फायदा मिलने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि केजरीवाल मूल रूप से हरियाणा के सिवानी गांव के रहने वाले हैं। 

5379487