Delhi Accident: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में शुक्रवार देर रात एक सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के एएसआई (ASI) की मौत हो गई। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान मनोज कुमार के रूप में की है, जो यहां परिवार के साथ रहता था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि वह रात के समय ड्यूटी से घर आ रहा था, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दिल्ली पुलिस में तैनात एएसआई की एक्सीडेंट में मौत 

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बुराड़ी इलाके में शुक्रवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि बाबा कॉलोनी इलाके में यमुना पुश्ते पर एक्सीडेंट हुआ है। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल शख्स को इलाज के लिए सिविल लाइंस स्थित ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। लेकिन घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आगे उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर फोर्थ बटालियन में तैनात था। इस घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। 

परिजनों ने सरकार पर लगाया आरोप 

एएसआई के परिवार सूचना के बाद से सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि यमुना पुश्ते पर शाम होते ही अंधेरा हो जाता है और यहां दिल्ली सरकार की ओर से लाइट भी नहीं लगाई गई है। फिलहाल, जो लाइट लगी हुई है और वो भी खराब है। पुश्ते पर लोग तेज रफ्तार वाहन चलाते हैं, जिसके कारण रोजाना कोई न कोई हादसा हो जाता हैं। यहां पर न तो पुलिस पिकेट और बैरिकेडिंग है और न ही सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जिससे किसी भी आरोपी को पकड़ा जा सके। आरडब्ल्यूए ने पुलिस और दिल्ली सरकार को कई बार इस बारे में पत्र लिखा गया है, लेकिन किसी ने भी इसपर ध्यान नहीं है, जिससे ऐसे हादसों पर विराम लग सके।