Atishi Approved Upgradation of Road: दिल्ली की सड़कों को यात्रियों के लिए सुंदर और सुरक्षित बनाने के लिए दिल्ली सरकार का लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मिशन मोड पर काम कर रहा है। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए हाल ही में पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में रिंग रोड पर प्रेम बाड़ी पुल से पंजाबी बाग गोल चक्कर तक की सड़क के अपग्रडेशन और सुदृढ़ीकरण को मंजूरी दी। पीडब्ल्यूडी मंत्री ने अधिकारियों को यह भी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि निर्माण के दौरान यात्रियों को कोई असुविधा न हो और निर्माण में उच्च गुणवत्ता वाली सड़कों के सभी मानकों का पालन किया जाए।

केजरीवाल सरकार का है विजन- आतिशी

परियोजना को मंजूरी देते हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल सरकार का विजन अंतरराष्ट्रीय मानकों का पालन करते हुए शहर में एक वर्ल्ड क्लास और सुरक्षित परिवहन नेटवर्क स्थापित करने पर है। प्रेम बाड़ी पुल से पंजाबी बाग गोल चक्कर के सड़क का अपग्रेडेशन और सुदृढ़ीकरण करवाया जाएगा। ये पहल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के विभिन्न क्षेत्रों की समग्र कनेक्टिविटी को बढ़ाते हुए दिल्ली के लोगों को सड़कों पर चलने के बेहतर अनुभव देने के विजन का हिस्सा है। बता दें कि रोज़ाना इस सड़क पर लाखों लोग आवाजाही करते है। ऐसे में भारी ट्रैफिक के कारण सड़क की ऊपरी सतह पर कई जगह दरार देखे गए हैं।

'दिल्ली वालों के काम नहीं रुकेंगे'

ऐसे में पीडब्ल्यूडी ने एक्सपर्ट्स की सहायता से सड़क का निरीक्षण किया है और पीडब्ल्यूडी मंत्री ने जल्द से जल्द इसके सुदृढ़ीकरण के निर्देश दिए हैं। आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दिल्ली के लोगों से वादा है कि सड़कों को वर्ल्ड क्लास स्टैंडर्ड की सड़कों में तब्दील करेंगे और उनके नेतृत्त्व में दिल्ली की सड़कों को को बेहतर बनाने के लिए सरकार मिशन मोड में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि चाहे जितनी बाधाएं आए लेकिन जब तक अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री है, तब तक दिल्लीवालों के काम नहीं रुकेंगे।

ये भी पढ़ें:- Delhi News: करप्शन के खिलाफ ACB का बड़ा एक्शन, दिल्ली सरकार से जुड़े घोटाले मामले में केस दर्ज

ये भी पढ़ें:- बांसुरी स्वराज के खिलाफ याचिका: HC ने सोमनाथ भारती को दिया आदेश, चुनाव में भ्रष्ट आचरण का लगाया था आरोप