Logo
Delhi Jal Board Case: दिल्ली के सीएम केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड में मामले में समन भेजा है। इस संबंध में केजरीवाल को 18 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Delhi Jal Board Case: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने रविवार को आरोप लगाया कि ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड से जुड़े एक फर्जी मामले में अपनी जांच में शामिल होने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल को नया समन भेजा है। आतिशी ने कहा कि उन्हें भी नहीं पता है कि जल बोर्ड में क्या घोटाला हुआ है, क्या केस दर्ज है और ईडी क्या जांच कर रही है। यह किसी भी तरह से केजरीवाल को गिरफ्तार करने और उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने से रोकने की वैकल्पिक योजना लगती है। 

आतिशी ने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल ने कल उन भाजपा नेताओं को जवाब दे दिया है, जो कह रह थे कि केजरीवाल ईडी से भाग रहे हैं। कोर्ट ने जमानत देकर उन सभी का मुंह बंद कर दिया। अब पूरी तरह से कानूनी प्रक्रिया शुरू होगी। इस मामले में जांच होगी कि जो समन ईडी अरविंद केजरीवाल को भेज रही है। वह कानूनी है या गैर कानूनी इसपर अब बहस शुरू होगी। भाजपा कानूनी प्रक्रिया का इंतजार नहीं करती है। उन्हें जांच और सच्चाई से किसी तरह का मतलब नहीं है। पीएम मोदी किसी न किसी तरीके से अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर चुनाव प्रचार से रोकना चाहते हैं। सिर्फ यही वजह है कि कोर्ट की प्रक्रिया जैसे शुरू हुई उसके खत्म होने का इंतजार नहीं किया। इसके कुछ ही घंटे के अंदर उसी केस में जिसमें कोर्ट में बहस चल रही है। 

सीएम केजरीवाल को 24 घंटे में दो समन 

आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को कल शाम दो समन भेजे गए। यह एक तरह से गुंडागर्दी है। आज ईडी और सीबीआई मोदी के गुंडे बनकर रह रहे है। जो मोदी का विरोध करता है ईडी और सीबीआई उसपर कार्रवाई करती है। जो कानूनी प्रक्रिया चल रही है, उसके मुताबिक ईडी को इंतजार करना चाहिए। हम उनके समन के खिलाफ कोर्ट नहीं गए थे। वह खुद से कोर्ट गए थे और उन्हें राहत मिली है। 

5379487