Logo
Atishi PC On Swati Maliwal Issue: स्वाति मालीवाल के आरोपों पर को आम आदमी पार्टी ने खारिज कर दिया है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास पर क्राइन सीन रिक्रिएट किया।

Atishi On Swati Maliwal Issue: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मुद्दा गर्म हो गया है। स्वाति मालीवाल दिल्ली सीएम केजरीवाल के घर से रवाना हो गईं। बदसलूकी और मारपीट केस में दिल्ली पुलिस उन्हें शुक्रवार शाम को 6 बजे सीन रीक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी। ताकि पता चल सके कि 13 मई को क्या-क्या हुआ था। सीएम के पीए बिभव कुमार पर स्वाति से मारपीट का आरोप है। उनके खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है। उधर, बिभव ने इस मामले में शुक्रवार शाम को क्रॉस कम्प्लेंट दर्ज की। इस बीच, आम आदमी पार्टी ने आतिशी के आरोपों को भाजपा की साजिश बताया।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने मालीवाल के द्वारा पार्टी पर लगाए जा रहे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। आतिशी ने स्वाति मालीवाल को बीजेपी का मोहरा बताया है। उन्होंने कहा जब से सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है। तब से भाजपा बौखलाई हुई है और इसी के कारण बीजेपी ने साजिश रची और स्वाति मालीवाल को 13 मई को सुबह सीएम आवास पर भेजा।

वीडियो पर क्या बोलीं आतिशी?

आतिशी ने कहा कि मालीवाल का इरादा मुख्यमंत्री पर आरोप लगाना था। मुख्यमंत्री उस समय उपलब्ध नहीं थे। इसलिए वे बच गए। फिर उन्होंने विभव कुमार पर आरोप लगाया है। आप मंत्री ने कहा कि वह कहती हैं कि उनकी बेरहमी से मार पिटाई हुई। उस पिटाई के बाद चोट लगी। उन्हें मारा गया। उन्होंने लिखा है कि उनका सर फट गया, उनके कपड़े फाडे़ गए लेकिन आज जो वीडियो आया है वह सच दिखाता है।

'मालीवाल के आरोप निराधार'

आप मंत्री ने आगे कहा कि आज स्वाति मालीवाल का मुख्यमंत्री आवास के ड्राइंग रूम का वीडियो सामने आया है और उस वीडियो ने स्वाति मालीवाल के झूठ को पूरे देश के सामने रख दिया है। उन्होंने कहा कि स्वाति  वीडियो में पुलिस को डरा रही हैं। विभव को धमका रही हैं, उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। ऊंचे आवाज में धमका रही हैं। वे इस बात का जिक्र नहीं करती हैं कि किसी ने उन्हें छूआ है। स्वाति मालीवाल के आरोप बिल्कुल निराधार हैं।

विभव कुमार ने क्रॉस कंप्लेंट दर्ज कराई

आतिशी ने कहा कि विभव ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की हैं। 13 मई की सुबह बिना किसी अप्वाइंटमेंट के सीएम आवास पर पहुंची। जब ऑफिस में क्रॉस चेक किया गया। उन्हें गेट पर रोका गया। उन्होंने गेट पर पुलिस को नौकरी खाने की धमकी दी। वे उन्हें सीएम रेजिडेंस के वेटिंग रूम में रखा गया। वेटिंग रूम में बैठने के कुछ देर बाद वह जोर जबरदस्ती कर के ड्रॉइंग रूम में बैठ गई और कहा कि सीएम को बुलाओ मुझे उनसे अभी मिलना है।

'बीजेपी के षड्यंत्र का शिकार मालीवाल'

इस पर विभव कुमार ने कहा कि आज मुख्यमंत्री उपलब्ध नहीं हैं। उन्होंने घर में जाने की कोशिश की। स्वाति मालीवाल ने विभव को धक्का देने की कोशिश की। इस पूरे घटनाक्रम से एक चीज साबित होती है कि ये एक षडयंत्र था। बीजेपी का षड्यंत्र था। स्वाति मालीवाल इस षड्यंत्र का चेहरा थीं। उन्होंने कहा कि 3 दिन बाद बीजेपी एक नए झूठ के साथ स्वाति मालीवाल को सामने लेकर आई। जिस तरह से वे पुलिस और विभव को धमका रही हैं, उन्हें देखकर पता चल रहा है कि न वे दर्द से कराह रही है, ये बीजेपी के षड्यंत्र  को साफ करता है।

5379487