Logo
भारी बारिश की वजह से जल मंत्री आतिशी के आवास में भी पानी भर गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Atishi House Waterlogging:  राजधानी दिल्ली में शुक्रवार की सुबह हुई भारी बारिश से सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ है। मानसून की पहली बारिश से दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी के आवास के अंदर और बाहर भी पानी भर गया है। इससे जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में लोग दिल्ली सरकार पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, दिल्ली की मेयर शैली ऑबेराय ने दावा किया है कि पिछली साल के मुकाबले इस बार स्थिति बेहतर है। 

दरअसल, शुक्रवार को भारी बारिश की वजह से जल मंत्री आतिशी के आवास समेत दिल्ली में कई जगहों पर जलभराव हुआ। सुबह-सुबह शुरू हुई बारिश ने शहर के कई हिस्सों को जलमग्न कर दिया, प्रमुख सड़कें और चौराहे जलमार्ग में बदल गए और इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। जिसमें दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के आवास पर जलभराव को दिखाया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंत्री आतिशी के घर के बाहर और अंदर भी पानी भरा हुआ है। 

दिल्ली में जलभराव और बारिश को लेकर AAP ने बुलाई आपातकालीन बैठक

दिल्ली में जगह-जगह हुए जलभराव को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई है। इसमें जल निकासी के लिए चर्चा की जाएगी। मेयर शैली ऑबेराय का कहना है कि दिल्ली के लोगों को इस तरह की समस्या का सामना अब नहीं करना पड़ेगा। अधिकारी जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं और जलभराव वाली जगहों का जायजा ले रहे हैं। 

पानी की सप्लाई को लेकर आतिशी ने की थी भूख हड़ताल 

बता दें कि दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने दिल्ली में पानी सप्लाई की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन किया था। हालांकि, तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अपना अनशन बीच में ही खत्म करना पड़ा। 

5379487